सुंदरनगर ! जनता की सुविधाओं में नहीं होगी कोई कमी – अजय राणा !

0
1713
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा ने कहा कि प्रदेशवासियों को संकट की इस घड़ी में किसी प्रकार की असुविधा नहीं होगी क्योंकि प्रदेश सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए कोविड 19 रिस्पांस फण्ड की स्थापना की है। उन्होंने बताया कि करोना महामारी से निपटने के लिये आमजन की सुविधाओं हेतु यह फंड शुरू किया गया है। ताकि जनता की सुविधाओं में धन की कमी आड़े न आये।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इसमें अपनी सामर्थ्य नुसार दान कर पुण्के भागीदार बनें ।ज्यादा कमाने वाला ज्यादा कर सकता है और कम वाला कम करे जितना किसी को ठीक लगे उसके अनुसार इसमें दान किया जा सकता है। इससे इस महामारी में वेंटिलेटर व डायलिसिस जैसी सुविधाएं बढ़ाने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि ये सुविधाएं संकट की इस घड़ी से निपट लेने के बाद भी हमारे काम आयेंगी। उन्होंने कहा कि यह लोगों के द्वारा दिया गया पाई-पाई धन इस वैश्विक आपदा से निपटेगा।

उन्होंने बताया कि एक बार रामायण में भगवान राम ने लक्ष्मण को बताया कि देखो वह गिलहरी किस तरह अपनी सामर्थ्य से अधिक श्रमदान कर रही है, जो एक डुबकी पानी में लगाती व दूसरी रेत में फिर चिपकी रेत को पानी में झाड़ लेती थी।उसके इस योगदान की सेतु बनाने में भूरी-भूरी प्रंशसा भगवान ने की। इस आपदा की घड़ी में आप सभी भी इसी तरह दान कर सकते हैं । कुछ गुप्त दान को ज्यादा महत्व देते हैं वे वैसा भी कर सकते हैं ।

यह देश विविधताओं से भरा देश है इस देश में यह भी प्रचलन है कि दान गुप्त हो और इस की जानकारी दायें हाथ ने यदि की हो तो बायें को भनक न लगे।कहने का अर्थ यह जो जैसे उचित समझें करें ।अजय राणा ने मुख्यमंत्री से निवेदन किया है कि इस खाते को paytm से भी जोड़ा जाए ताकि छोटी राशि आसानी से ट्रांसफर की जा सके ,जो बहुत बड़ी मदद साबित होगी l

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर ! हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन ने आपातकाल सेवा में जुड़े लोगों को मास्क बांटे !
अगला लेखचौपाल। पौंटा से 40 दिन की जमात के बाद पहुंचे 12 लोग, आईसोलेशन वार्ड मे रखा गया !