मंडी ! जलशक्ति मंत्री ने की कोरोना से बचाव के लिए उठाए कदमों की समीक्षा !

0
1863
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! जलशक्ति मंत्री महेद्र सिंह ठाकुर ने मंगलवार को मंडी में कोरोना वायरस से बचाव के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा की । उन्होंने परिधि गृह मंडी में जिला के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की जानकारी ली।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

महेद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार इस बीमारी को रोकने के लिए हरसंभव कदम उठा रही है। हम इसके लिए सारे प्रयास कर रहे हैं, स्थिति नियंत्रण में है और किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर हर रोज स्वयं इसे लेकर निगरानी कर रहे हैं। उनके निर्देशों के अनुरूप संदिग्धों को आइसोलेट करने और मरीजों के इलाज के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

जलशक्ति मंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए प्रदेश में कर्फ्यू लगाया गया है ताकि लोगों के आवागमन को रोक कर व सोशल डिस्टेंसिंग से संक्रमण के खतरे को समाप्त किया जा सके। जलशक्ति मंत्री ने इस कठिन समय में अपना पूरा सहयोग देने के लिए सभी प्रदेशवासियों का आभार जताया और लोगों से आगे भी इसी प्रकार सहयोग देते रहने की अपील की।

उन्होंने बाहरी राज्यों के सभी मजदूरों से अपील की है कि वे जिले से पलायन की न सोचें। उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। सरकार ने उनकी भोजन संबंधी सारी व्यवस्था की है। मंडी जिला में सभी जरूरतमंद लोगों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। अब तक जिले में तीन हजार के करीब राशन किट लोगों को दी जा चुकी हैं।
महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि जिला में लोगों की सहुलियत के लिए जरूरी राशन सामग्री और दवादयों की होम डिलीवरी की सेवा भी शुरू की गई है। अभी मंडी, सुंदरनगर, जोगिंदरनगर और सरकाघाट में ये सेवा दी जा रही है। वही प्रशासन ने बल्ह में लोगों को घरों पर ताजी सब्जी पहुंचाने की व्यवस्था की है। हमारा प्रयास है कि किसी व्यक्ति को कर्फ्यू के कारण अकारण परेशानी न हो।

उन्होंने जिले में कोरोना से उपजी स्थिति के बेहतर प्रबंधन के लिए उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर एवं जिला प्रशासन की पूरी टीम की सराहना की। इससे पहले उन्होंने उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर, पुलिस अधीक्षक गुरदेव चंद शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीवानंद, जलशक्ति विभाग के मंडी जोन के मुख्य अभियंता आर.के.महाजन और एडीएम श्रवण मांटा से कोराना से बचाव के लिए उठाए कदमों की जानकारी ली।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखडाॅ. सैजल द्वारा कोरोना वायरस के दृष्टिगत सभी से धैर्य बनाए रखने का किया आग्रह !
अगला लेख!! राशिफल 1 अप्रैल 2020 बुधवार !!