सुंदरनगर ! विश्व हिंदू परिषद ने मांग की , प्रदेश के सभी वैध-अवैध मदरसों व मस्जिदों की हो तलाशी !

0
954
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! विश्व हिंदू परिषद के प्रांतध्यक्ष लेखराज राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश का मूल निवासी मुसलमान शांतिप्रिय व यहां की संस्क्रति में रचा बसा हुआ है। लेकिन बाहर से यह तबलीग जमात के लोग यहां के मुसलमानों को भी भड़काने का काम कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि परिषद प्रदेश के सभी वैध-अवैध मदरसों व मस्जिदों की तलाशी ली जाए। उन्होंने कहा कि निजामुद्दीन में तबलीग जमात के लिए हिमाचल से भी लोग मौजूद होने की सूचनाएं प्राप्त हो रही हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि इस प्रकार से कोरोना से संक्रमित लोग हिमाचल में छुपे हो सकते हैं तथा हिमाचल में भी कोरोना संक्रमण फैला सकते हैं। सरकार से आग्रह है कि इन जमातों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाए। उन्होंने कहा कि यह जिहादी मानसिकता के लोग कोरोना संक्रमण से ग्रसित होकर मानव बम बनकर घूम रहे हैं। लेखराज राणा ने कहा कि प्रदेश सरकार के लिए इस संकट की घड़ी में आर्थिक सहयोगी की भूमिका में आगे आए हुए महात्माओं व मन्दिर कमेटियों का भी विश्व हिंदू परिषद आभार व्यक्त करती है।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में परिषद के कार्यकर्ता इस दिशा में प्रयासरत हैं और हमारे मठ मन्दिर भी संकट की घड़ी में सरकार के सहयोग की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे मन्दिर जनता के लिए और जनता के द्वारा ही चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस संकटकालीन समय मे हमारे संत व हमारे मंदिर देव भक्ति के साथ-साथ देश भक्ति की सराहनीय भूमिका भी निभा रहे है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला ! लॉकडाउन के चलते शिमला नगर निगम ने शहरवासियों को दी बड़ी राहत !
अगला लेखहिमाचल कोरोना से लड़ने के लिए शुरू हुआ एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान – आर डी धीमान !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें