सुंदरनगर ! मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपए का सहयोग – चामुंडा हाटेश्वरी दरोड़ाधार मंदिर !

0
2667
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिन्दरनगर ! श्री माता चामुंडा हाटेश्वरी दरोड़ाधार मंदिर कमेटी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपए की सहयोग राशि चेक के माध्यम से दी है। इस अवसर पर मंदिर कमेटी के कोषाध्यक्ष अनिल कुमार उर्फ शेखर ठाकुर ने एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान को राशि का चेक सौंपा गया। मंदिर कमेटी के ने कहा कि उन्होंने सरकार से कोरोना वायरस से निपटने के लिए हर संभव मदद की पेशकश की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अनिल कुमार ने कहा कि कर्फ्यू होने से दैनिक मजदूर और तमाम ऐसे लोगों की कमाई पूरी तरह से बंद है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने का एक मात्र तरीका सोशल डिस्टेंसिंग है। उन्होंने कहा कि कमेेटी की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष को राशि दी गई है, जिससे इस महामारी से लोगों को निजात दिलाने में सहायक हो सके। उन्होंने लोगों से भी इस महामारी में आगे आकर जरूरत मंदों की सहायता करने की अपील की है।

वहीं सुंदरनगर के एक अन्य प्रसिद्ध शक्तिपीठ माता शीतला माता मंंदिर कमेटी ने भी सहायता के हाथ आगे बढ़ाते हुए एसडीएम सुुंंदरनगर राहुल चौहान को 51 हजार रूपए का चेेेक सौंपा गया। मंदिर कमेटी के महासचिव बाल चंद वालिया ने कहा कि माता शीतला देवी मंंदिर कमेेटी ने इस विकट परिस्थिति में सहायता करते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष के माध्यम से 51 हजार रूपए बतौर राहत राशि का चेक दिया गया है। उन्होंनेे कहा कि भविष्य में मंंदिर कमेटी प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने को तैयार हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग में आ रहे मरीजों व उनके तामिरदारो की भोजन व्यवस्था के लिए आगे आये गांव के लोग !
अगला लेखजवाली ! विदेशों से पहुंचने वालों की संख्या 71 पहुंच गई !