शिमला ! आने वाले10 दिन हिमाचल के लिए भी बहुत अहम रहने वाले हैं – मुख्यमंत्री !

0
100887
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला। हिमाचल में वैसे तो कोविड-19 के कोई नए मामले नहीं आये हैं। लेकिन आने वाले 10 दिन भारत सहित हिमाचल के लिए भी बहुत अहम रहने वाले हैं। यह वो दौर है जब कोरोना संदिग्ध मरीजों में लक्षण सामने आना शुरू हो जाएँगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ऐसे में अगर कोरोना संक्रमित मरीज या कोरोना संदिग्ध मरीजों की सँख्या में इजाफा होता है तो उन्हें रखने में कोई दिक्कत न आये, इसके लिए जिला प्रशासनवशिमला ने बड़ा निर्णय लिया है।

जिला उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने आदेश जारी कर शिमला के दो निजी अस्पतालों, दो कॉलेजों और एक स्कूल को कोरोना संदिग्ध मरीजों के लिए आइसोलेशन सेन्टर के तौर पर इस्तेमाल करने के निर्देश जारी किए हैं। जिला उपायुक्त के यह आदेश तुरंत प्रभाव से लागू माने जाएंगे।

आने वाले दिनों में कोविद-19 के संदिग्ध के लिए एहतियात के तौर पर जिला उपायुक्त ने लिया निर्णय !!

अपने आदेशों में जिला उपायुक्त शिमला ने श्रीराम अस्पताल न्यू शिमला, इंडस अस्पताल नवबहार, गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज धामी, सेंटर ऑफ एक्सीलेंस, गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज संजौली और गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल शोघी को कोरोना संदिग्ध मरीजों के लिए आइसोलेशन सेन्टर के तौर पर इस्तेमाल करने के आदेश दिए हैं ।

उल्लेखनीय है कि अभी तक हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव 3 मरीज हैं, जिनमे से एक की मृत्यु हो चुकी है जबकि एक मरीज ठीक होकर घर जा चुका है। अब सिर्फ एक महिला मरीज टांडा अस्पताल में उपचाराधीन है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा ! भारी बारिश के चलते बाट के सरा गांव में एक मकान हुआ क्षतिग्रस्त।
अगला लेखमुख्यमंत्री ने कहा किसानों के लिए हो पौध संरक्षण सामग्री की सुचारू आपूर्ति !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें