चम्बा ! न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ हिमाचल प्रदेश करेंगे सरकार की आर्थिक मदद !

0
1260
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए हर कोई अपनी भूमिका अलग अलग तरीके से निभा रहा है इसी कड़ी में जिला चंबा से न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ चम्बा राज्य एन पी एस ई ए कार्यकारिणी के आवाहन पर जिला चंबा से भी आर्थिक मदद जुटा रहा है !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस कड़ी में जिला चंबा के बहुत से विभागों के नई पेंशन एवं पुरानी पेंशन और रिटायर कर्मचारी सभी अपनी सामर्थ्य अनुसार आर्थिक मदद कर रहे हैं यह सब जानकारी जिला चंबा न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष सुनील जरियाल ने दी उन्होंने प्रेस के माध्यम से जिला चंबा के सभी कर्मचारियों से आवाहन किया है कि इस मुश्किल घड़ी में जितना संभव हो सके हर किसी की मदद के लिए आगे आएं हमेशा से ही सरकारी कर्मचारी सरकार के साथ हर मुश्किल घड़ी में खड़े रहते हैं !

ऐसी स्थिति में भी जब 2004 के बाद के कर्मचारियों को पुरानी पेंशन की व्यवस्था नहीं है फिर भी वे कर्मचारी भी सरकार के साथ इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े हैं और अपना योगदान दे रहे हैं जरयाल ने बताया की राज्य कार्यकारिणी के आवाहन के बाद मात्र 2 दिनों में जिला चंबा की ओर से विभिन्न विभागों के कर्मचारियों द्वारा राज्य के बैंक खाते में 70000 की आर्थिक मदद भेजी जा चुकी है और जिला अध्यक्ष होने के नाते वे उन सभी महिला एवं पुरुष कर्मचारियों का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं कि वह सभी इस मुहिम में जिला कार्यकारिणी का सहयोग कर रहे हैं !

जिलाध्यक्ष ने बताया कि यह राशि राज्य कार्यकारिणी की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष हिमाचल प्रदेश को सौंपी जाएगी ताकि गरीब एवं कोरोना से पीड़ित या प्रभावित लोगों को आर्थिक मदद मिल सके उन्होंने जिला के सभी कर्मचारियों से आवाहन किया है कि वह सभी भी इस नेक कार्य में आगे आएं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आपातकाल स्थितियों के तहत ही आवागमन के लिए कर्फ्यू पास जारी किए जाएंगे !
अगला लेखकरसोग ! स्थानीय विधायक हीरा लाल द्वारा गरीब परिवारों को राशन बांटा !