सोलन ! उपयुक्त ने जिला के परवाणु, बद्दी एवं नालागढ़ में स्थापित क्वारेनटाईन केन्द्रों का निरीक्षण किया !

0
1305
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! उपयुक्त सोलन के.सी. चमन ने आज जिला के परवाणु, बद्दी एवं नालागढ़ में स्थापित क्वारेनटाईन केन्द्रों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को यहां सुविधाओं एवं अन्य आवश्यकताओं के सम्बन्ध में उचित दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने जिला की अन्य राज्यों के साथ लगती सीमाओं का निरीक्षण कर पुलिस प्रशासन को उचित निर्देश जारी किए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उपायुक्त सोलन के.सी. चमन ने जिलावासियों से आग्रह किया है कि वे अपने घरों में ही रहें और केन्द्र एवं प्रदेश सरकार तथा जिला प्रशासन द्वारा समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें।

उपायुक्त ने कहा कि अब यदि जिला में कोई भी व्यक्ति अन्य राज्यों से प्रवेश करेगा तो उसे पहले 14 दिन के लिए जिला की सीमाओं पर स्थापित क्वारेनटाईन केन्द्रों में रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों के साथ लगती जिला की सभी सीमाओं पर स्थापित क्वारेनटाईन केन्द्र स्थापित कर दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रशासन शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी बाहर से आए स्थानीय निवासियों एवं अन्य के सम्बन्ध में सजग है। सभी ग्राम पंचायत प्रधानों को यह निर्देश दिए गए हैं कि ऐसे व्यक्तियों की सूचना प्रशासन को उपलब्ध करवाएं और इन्हें 14 दिन के लिए क्वारेनटाईन में रखना सुनिश्चित करें।

उन्होंने सभी से यह आग्रह भी किया है कि सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें और सही सूचना के लिए आधिकारिक जानकारी पर ही विश्वास करें। उन्होंने कहा कि जिला में सभी आवश्यक वस्तुएं पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं और जिला प्रशासन नियमित रूप से विभिन्न वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित बना रहा है।

उन्होंने सभी से आग्रह किया कि कफ्र्यू ढील के समय में सोशल डिस्टैन्सिग का पालन करें और आवश्यक वस्तुएं क्रय करने के लिए पैदल ही जाएं। उन्होंने सभी से आग्रह किया इस समय में वाहन का प्रयोग न करें।

उन्होेंने प्रवासी श्रमिकों से आग्रह किया कि जिला में अपने-अपने स्थान पर बने रहें और पलायन न करें। जिला प्रशासन उन्हें आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक बद्दी रोहित मालपानी, पुलिस अधीक्षक सोलन अभिषेक यादव, उपमण्डलाधिकारी नालागढ़ प्रशान्त देष्टा, उपमण्डलाधिकारी सोलन रोहित राठौर सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला ! प्रदेश में आज कोरोना वायरस के सभी 17 मामले नेगेटिव पाए गए – मुख्यमंत्री !
अगला लेखनालागढ़ ! नशा करके तबाह कर लिया परिवार, पत्नी व पुत्र को उतारा मोत के घाट !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें