शिमला ! कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए सहयोग करने की जरूरत -अनिरुद सिंह !

0
2259
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कसुम्पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कहा है कि आज पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी की चपेट में है औऱ आज हमें इससे निपटने के लिए सहयोग करने की जरूरत है । उन्होंने कहा कि जिसके चलते जनता भी प्रभावित हुई है। उन्होंने कहा कि आज जरूरत का सामान लोगो तक मुहैया नही हो पा रहा है और लोगों को लंबी लंबी कतारों में खड़ा होना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि आज शिमला में सब्जियों का अभाव है। सब्जी मंडियों में सब्जियां नही मिल पा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विधायक ने कहा कि निचले इलाकों से सब्जी का न आना बड़ा कारण है बावजूद इसके वह ग्रामीण इलाकों से सब्जियां मुहैया करवा रहे है बल्कि किसानों को भी इसका प्रशाशन द्वारा तय किया गया उचित मूल्य भी दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज शिमला के कई इलाकों में सब्जी की गाड़ियां भेजी गई है ताकि लोगों को कोई असुविधा न हो और आज उनके द्वारा 8 गाड़ियां शिमला के कई हिस्सों में भेजी गई थी और आने वाली दिनों में भी इसी तरह से गाड़ियों को भेजा जाएगा ताकि लोगों को घर द्वार पर ही सब्जियां मिल सके।

उन्होंने कहा की आज सबसे ज्यादा मुश्किल गरीब और असहाय लोगों के लिए हो रही है और उनकी सहायता के लिए ग्राम और पंचायत स्तर पर राशन व भोजन की व्यवस्था की जा रही है। इसके लिए उन्होंने प्रशाशन का भी धन्याबाद किया कि वह लगातार अपने स्तर पर गरीब और असहाय लोगों की मदद कर रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि आज सोशल डिस्टेंसिंग की जरूरत है और यहाँ आये हुए प्रवासी मजदूरो को यहाँ से बाहर भेजा जाना चाहिए जिसके लिए सरकार को प्रभावी कदम उठाने की जरूरत बताया।

विधायक अनिरुद्ध सिंह इस महामारी से बचने के लिए लोगों से की सोशल डिस्टेंसिंग की अनुपालन करने और सरकार के साथ सहयोग करने की अपील की।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखसुंदरनगर ! प्रधानमंत्री की अपील पर संत समाज आया आगे ,दी 51-51 हजार रुपए की राशि !
अगला लेखशिमला ! कर्फ्यू में गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवा रहा प्रेस क्लब !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें