सुंदरनगर ! प्रधानमंत्री की अपील पर संत समाज आया आगे ,दी 51-51 हजार रुपए की राशि !

0
807
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! वैश्विक कोरोना महामारी के चलते सुंदर नगर के सुप्रसिद्ध श्री डोडेश्वर महादेव मंदिर और बाड़ी मंदिर के स्वामी महाराज ने रविवार को एसडीएम सुंदरनगर कार्यालय के माध्यम से प्रधानमंत्री राहत कोष में 51000 ₹51000 का चेक राहत राशि के रूप में प्रदान किया। इस अवसर पर एसडीएम कार्यालय सुंदरनगर के अधीक्षक मुनेंद्र कुमार के दिशा निर्देशों के तहत यह आगामी कार्यवाही भारत सरकार के राहत कोष में अमल में लाई जाएगी ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मंदिर के स्वामी गीतानंद जी महाराज का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से जो इस महामारी के चलते आम जनता से अपील की जा रही है ।आम जनता इसका अनुसरण करें घर और घरों में रहें सुरक्षित रहें। बाहर आम जनता की सेवा और सुविधाएं के लिए देश के प्रधानमंत्री सबंधित राज्यों की सरकारें जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने यह राशि अपनी यात्रा के लिए सुरक्षित रखी थी। लेकिन महाराज का मानना है कि अगर संसार में आम जनता जीवित रहेगी। तो वे दोबारा से भीख मांगकर अपनी यात्रा के लिए धन जुटा लेंगे।

लेकिन इस आपदा की घड़ी में किया दिया गया पैसा दीन दुखियों और प्रभावितों के काम आए तो यह सबसे बड़ा सौभाग्य होगा और सही मायने में यही सबसे बड़ा दान दिया हुआ पुण्य होगा। आम जनता से भी इस पुण्य में आहुति डालने का आह्वान किया है ताकि इस मानव जीवन में कर्म को ध्यान में रखते हुए आगे किया जा सके

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला शहर में होम डिलीवरी करने वाले दुकानदारों की सूची जारी !
अगला लेखशिमला ! कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए सहयोग करने की जरूरत -अनिरुद सिंह !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें