बीबीएन में नही आने दी जाएगी राशन, सब्जी व दवाइयों की कमी – परमजीत सिंह पम्मी !

0
2310
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! एशिया के सबसे बडे औद्योगिक क्षेत्र बदी बरोटीवाला में करोना वायरस के मध्य नजर स्वास्थ्य विभाग ने जहां व्यापक तैयारियां कर रखी हैं वहीं आपादा की घडी में हर जरूरतमंद व प्रवासी परिवार को घर घर जाकर भोजन वितरित किया जा रहा है। यब आत आज दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि आपदा और विपदा की घडी में अभी सिर्फ सामाजिक दूरी ही सबसे बडा कारगर हथियार नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग पिछले कुछ महीनों में विदेश से आये हैं उनका स्वास्थ्य परीक्षण विभाग कर रहा है और खुशी की बात है कि अभी तक सर्वाधिक आबादी वाले दून विधानसभा क्षेत्र में कोई भी मामला करोना का सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा कि जहां तक प्रवासियों की जरूरत की बात है वहां नालागढ प्रशासन के साथ साथ सभी पंचायतों व सामाजिक संस्थाओं का उनको संभालने में बहुत बडा योगदान है। जिसमें उनको घर घर जाकर राशन व भोजन के पैकेट वितरित किये जा रहे हैं। परमजीत सिंह पम्मी ने कहा कि उद्योगों में कार्यरत हिमाचली युवक लगातार वापिस अपने अपने गृह क्षेत्रों मेें जाने का दबाव बना रहे हैं जो कि सही व तर्कसंगत नहीं है।

अगर सरकार ऐसी कोई नीति बनाती है तो सबको बता दी जाएगी लेकिन अभी जहां है वहीं पर सामाजिक दूरी बनाकर रहें। उन्होने कहा कि राशन, सब्जी व दवाईयों की बीबीएन में कमी नहीं आने दी जाएगी इसलिए पडोसी राज्यों से तालमेल बनाया जा रहा है। उन्होने लोगों से आहवान किया कि वह ज्यादा राशन जमा न करें यह आपातकाल नहीं है और केंद्र व प्रदेश सरकारों के पास पर्याप्त खाद्य सामग्री है और लोग हबडा दबडी से दूर रहें।

उन्होने बददी बरोटीवाला नालागढ़ के सभी लोगों का आहवान किया कि वह अपने अपने किराएदारों का एक महीने का किराया माफ कर दें ताकि लोग शांति से रह सके। जिन लोगों ने अब तक अपना किराया माफ किया है वह हमारे लिए प्रभुतुल्य है। उन्होने कहा कि कोई भी दुकानदार ज्यादा रेट पर सामान न बेचें और न ही ब्लैकमेलिंग न करे क्योंकि यह समय सेवा का है लाभ कमाने का नहीं। उन्होने कहा कि वह स्वयं भोजन विरतरण की व्यवस्था की निगरानी कर रहे हैं वह राशन के पैकेट भी पुलिस विभाग व बीबीएनडीए बेहतर तरीके से वितरण कर रहा है।

उन्होने कहा कि एसडीएम नालागढ व हर वरिष्ठ अधिकारी इस आपदा की घडी में हर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं व हर सामाजिक संस्था व राजनीतिक दल का इसमें सहयोग मिल रहा है।

यह समय राजनीति का नहीं-विधायक !!

दून के पूर्व विधायक रामकुमार चौधरी पर सोशल मीडीया पर अपने घर से उनके व्यक्तित्व पर लगातार बोले जा रहे हमले पर विधायक ने कहा कि यह समय राजनीति व आरोप प्रत्यारोप का नहीं है। अगर हम जिंदा रहे तभी राजनीति हो सकेगी वरना सब कुछ कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी में तबाह हो जाएगा। उन्होने कहा कि अभी मैं सब लोगों के शुभ मंगल कामना के साथ साथ उनकी सेवा के लिए जुटा हूं और राजनीतिक जबाव बाद में देंगे अभी चिंता सोशल डिस्टैंस व जीवन के बचाव की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! उपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील।
अगला लेखभरमौर पांगी और चुराह की ऊपरी पहाड़ियों पर हिमपात निचले क्षेत्रो में जारी रही बर्फबारी।