करसोग नगर पंचायत ने प्रवासी मजदूर परिवारों को बांटी खाद्य सामग्री ।

0
4200
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! लॉकडाउन की समयावधि में कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए इसके लिए सरकार अपनी ओर से पूरी तरह मदद कर रही है। इसी क्रम में नगर पंचायत करसोग सचिव व तहसीलदार संजीत शर्मा व उनके सहयोगियो द्वारा नगर पंचायत करसोग के विभिन्न स्थानों में पहुंचकर नजदीक बस स्टैंड करसोग नजदीक किराए मैं रहने वाले बाहर के मजदूर परिवारों व प्रवासियों को आवश्यक खाद्य सामग्री बांटी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

करसोग प्रशासन तथा सरकार की अहम पहल पर नगर पंचायत करसोग द्वाराअपने-अपने क्षेत्र में गरीब, बेसहारा, बुजुर्गो, प्रवासी मजदूरों को चिह्नित कर सभी की वाजिब समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही के लिए निर्देशित किया है। इसी के चलते शनिवार को नगर पंचायत करसोग अधिकारियों ने करसोग क्षेत्र में दैनिक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करने वालों व्यक्तियों को घर घर में जाकर खाद्य सामग्री वितरित की। इनमें कई ऐसे परिवार थे, जिनके घर में खाने को कुछ था ही नहीं और न ही सामान खरीदने के लिए पैसे थे।

नगर पंचायत सचिव संजीत शर्मा तथा कर्मचारियों की मदद से जब चावल, आटा, दाल, आलू, प्याज, तेल आदि खाद्य सामग्री सोशल डिस्टेंस रखते हुए वितरित की तो जरूरतमंदों की आंखें भर आयी। इस दौरान तहसीलदार करसोग संजीत शर्मा ने संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सभी को निर्देशित किया कि साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें। घर से बाहर नहीं निकलें, एक साथ समूह में खड़े न हों और मास्क का प्रयोग करें। स्थानीय प्रशासन की उक्त कार्यवाही का गरीब परिवारों द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए आह्वान किया!
अगला लेखचम्बा ! उपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील।