सुंदरनगर !132 किलोमीटर पैदल चल कर पहुंचे 10 मजदूर !

0
4359
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जिला मंडी के सुंदरनगर में शनिवार को मनाली से 132 किलोमीटर की दूरी तय कर 10 मजदूर पहुंचे हैं। मजदूरों ने कहा कि वह पिछलेे 3 दिनों से पैदल सफर तय कर मनाली से सुंदरनगर पहुंंचे हैं। मजदूरों ने कहा कि वह मनाली के गांंव जीया में कार्य करते थे। उन्होंने कहा कि अभी उन्हें जीया में कार्य करते हुए लगभग 2 माह का ही समय हुआ था। उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के कारण वह पिछले दिनों मनाली में उनके ठेकेदार द्वारा गांव के लिए वापिस भेज दिया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मजदूरों ने कहा कि मनाली से लेकर सुंदरनगर तक उन्हें कई जगह पुलिस व प्रशासन द्वारा रोककर पूछताछ की गई। लेकिन सबके द्वारा उन्हें आगे से आगे धकेल कर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया गया। उन्होंने कहा कि मंडी प्रशासन द्वारा भी उन्हें मंडी में रोककर गुरूद्वारे में रखा गया और सुबह आगे भेज दिया गया। मजदूरों ने कहा कि उनके पास खाने को भी कुछ नहीं बचा हुआ है और ठोकरें खाने को मजबूर हैं।

अब मजदूरों ने सुंदरनगर प्रशासन से उन्हें उनके घर पहुंचाने की मांग की है। उधर मामले को लेकर एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है और मजदूरों की रहने की व्यवस्था की जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखसुन्नी ! भगत सिंह अध्ययन मंडल जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आया !
अगला लेखचम्बा ! देर रात भारी बारिश से मलवा पहुंचा घरों में।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें