शिमला ! बेसहारा जरूरतमंदों तक राशन व जरूरी सामान पहुंचाएगा शिमला प्रेस क्लब !

0
1626
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कोरोना संकट की मुश्किल घड़ी में प्रेस क्लब शिमला ने राजधानी शिमला में रहने वाले बेसहारा जरूरतमंद लोगों की तरफ मदद के हाथ बढ़ाए हैं। कर्फ्यू व लॉकडाउन में जरूरतमंदों को प्रेस क्लब राशन व अन्य जरूरी वस्तुएं वितरित करेगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दरअसल कर्फ्यू के दौरान सक्षम लोग तो जरूरी वस्तुएँ खरीद रहे हैं। लेकिन जो लोग हर रोज मजदूरी कर रुपये कमाकर उसी से पेट पालते हैं, उनके लिए कर्फ्यू चुनौती बना हुआ है तथा उनके समक्ष रोटी का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे लोगों की पहचान कर प्रेस क्लब शिमला उन्हें रोजमर्रा का आवश्यक सामान उपलब्ध करवाएगा। साथ ही शिमला से बाहर रहने वाले उन लोगों की भी मदद करेगा, जो कि कर्फ्यू व लॉकडाउन के दौरान शिमला में फंस गए हों।

प्रेस क्लब की संचालन परिषद ने निर्णय लिया है कि शहर व आसपास के इलाके में ऐसे बेसहारा लोगों को चिन्हित कर प्रेस क्लब उनके घर पर राशन व आवश्यक सामान पहुंचाएगा।

प्रेस क्लब के सभी सदस्यों से आग्रह है कि ऐसे बेसहारा जरूरतमंद लोगों के बारे में प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, उपाध्यक्ष पराक्रम चंद, महासचिव देवेंद्र वर्मा, संयुक्त सचिव भवानी नेगी और कोषाध्यक्ष उज्ज्वल शर्मा को उनके मोबाइल पर अवगत करवाएं।

*अनिल हेडली—9418051111*
*पराक्रम चंद—9418572333*
*देवेंद्र वर्मा—–9418300842*
*भवानी नेगी* —- 9418141114*
*उज्ज्वल शर्मा—-9418187690*

मानवता के इस कार्य में प्रेस क्लब के सदस्य भी अपना सहयोग देने को आगे आएं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! डीडीयु शिमला में आये 2 कोरोना संदिग्ध – जाँच को भेजे सैंपल !
अगला लेखमंडी ! कामगार लोगों का साथ दे उन्हें अपने घरों से न निकाले – आशीष शर्मा !