करसोग ! किसान एवं बागबान रमेश ठाकुर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 11 हजार !

0
1209
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! समाज-कार्य या समाजसेवा एक शैक्षिक एवं प्रयत्नशील कार्य हैं ! जो सामुदायिक सगठन एवं अन्य विधियों द्वारा लोगों एवं समूहों के जीवन-स्तर को उन्नत बनाने का प्रयत्न करता है।  ऐसे ही समाजसेवी आज हमारे बीच में रूबरू हुए करसोग के रमेश ठाकुर जिन्होंने जरूरतमंदों के-लिए रुपए 11,000 की राशि अपनी स्वेच्छा से इस विकट स्थिति में दान कर दी ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उपमंडल करसोग में शनिवार को एक और समाजसेवी रमेश ठाकुर ने असहाय, प्रवासियों तथा इस विकट स्थिति से पीड़ित लोगों के प्रति सहानुभूति प्रकट करते हुए हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष मैं ₹11000 देकर अपनी समाज सेवा व कर्तव्य को निभाया है समाजसेवी रमेश ठाकुर ने कहा कि यदि कोई भी प्रवासी या वह लोग जिन्हें कोई भी सुविधा प्राप्त नहीं हो रही है तो व इनके मोबाइलनंबर 9817075046 पर संपर्क कर सकते हैं और कहा कि किसी भी मदद के लिए यह हमेशा इस विकट स्थिति में समाज सेवा के लिए तैयार रहेंगे तथा उनकी पूरी सहायता की जाएगी यहां तक कि करसोग के लोग बाहर तथा दूसरे जिलों में भी है उनके लाने का प्रबंध भी प्रशासन के दिशा निर्देशों के माध्यम से हो जाएगा एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने कहा कि इस तरह के समाजसेवियों की आज भी हमारे समाज में अहम भूमिका होती है  !

तथा इन विकट स्थितियों में अपना योगदान देकर मानवता का संदेश भी देती है और कहा कि ऐसे ही समाज सेवी हमारे समाज के महत्वपूर्ण अंग होते हैं ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखप्रदेश में कर्फ्यू के दौरान अब तक 174 केस और 186 आरोपितों की गिरफ्तारी !
अगला लेखज्वाली सेवा दल द्वारा स्थानीय गरीब लोगों वह प्रवासियों को वांटी खाध सामग्री !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें