मंडी जिला में 500 के करीब लोग विदेश जाकर वापस आए हैं !

0
3846
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी । घरों पर लगाए गए होम क्वारंटाइन के स्टीकर को लेकर लोगों के संशयों का समाधान करते हुए उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर कहा  की मीडिया में अफ़वाहें फैलाने से बचें । उन्होंने कहा कि
मंडी जिला में 500 के करीब लोग विदेश जाकर वापस आए हैं और पिछले 1 महीने में इन सभी लोगों को हमने होम क्वारंटाइन में रखा हुआ हैै उनके घर के पास स्टिकर लगाए हुए है । जितने भी लोगों के घर के बाहर स्टिकर लगाए हुए हैं इनमें से कोई भी करोना का पॉजिटिव नहीं है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अगर कोई अगर कोई व्यक्ति करोना पॉजिटिव है उन्हें हॉस्पिटल में रखा गया है घर में लोगों को प्रीक्वेश्चन के लिए घर में क्वारंटाइन किया गया है क्योंकि इनसे किसी में भी संभावना हो सकती है इसके लिए उनको कहा गया है कि अपने घर से बाहर ना निकले अपने को एक कमरे में अपने को आइसोलेशन करें और बाकी लोगों में के साथ संपर्क ना करें । साथ के साथ घरों के बाहर स्टिकर इसलिए लगाए गए हैं ताकि लोगों को पता चले इनके घर में कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे क्वारंटाइन किया गया है । लोग भी उनके घर में ना जाएं तभी तो दूरियां और सोशल डिस्टेंसिंग होगा । यह सभी की जानकारी के लिए ऐसे स्टिकर लगाए गए हैं पूरे प्रदेश भर में इस तरह के स्टीकर लगाए जा रहे ।

डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर लोगों अपील की गई है कोई भी सोशल मीडिया में अफवाह न कलाई जाए अगर कोई अफवाह गलत पाई जाती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

बंगला मुहल्ले में एक घर पर लगाए गए होम क्वारंटाइन को लेकर सोशल मीडिया पर परिवार को कोरोना पॉजीटिव बता कर मैसेज को सोशल मीडिया पर वायरल  करने वालो पर होगी कानूनी कार्रवाई ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 28 मार्च 2020 शनिवार !!
अगला लेखचंबा । जिले में हो रही बारिश और ऊपरी क्षेत्रों में बर्फवारी ने लोगों का जीना किया दुश्वार।