सुंदरनगर ! कर्फ्यू में क्षेत्र में फंसे हुए टूरिस्ट व मजदूर की लिस्ट बनाने के दिए गए निर्देश।

0
651
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! राहुल चौहान ने कहा कि कोरोना वायरस के खतरे को लेकर जारी कर्फ्यू में क्षेत्र में फंसे हुए टूरिस्ट व मजदूर की लिस्ट बनाने के दिशानिर्देश प्राप्त हुए हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग वापिस जाना चाहते हैं उनका डाटा पंचायत प्रधान व शहर में पार्षद सहित नायब तहसीलदार सुंदरनगर के पास जमा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इनकी लिस्ट बनाकर सरकार को दे दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्षदों व पंचायत प्रधानों के द्वारा बनाई गई जरूरतमंद प्रभावित परिवारों को मुफ्त राशन वितरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ जगह से राशन नहीं मिलने को लेकर जानकारी प्राप्त भी हुई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि पंचायत प्रधान व पार्षदों को एक बार फिर लिस्ट बनाने के लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं। एसडीएम राहुल चौहान ने कहा कि अगर तब भी प्रभावितों को राशन नहीं मिल रहा है तो कार्यालय के व्हाट्सएप नंबर पर संपर्क करें। उन्होंने कहा कि शनिवार को भी तहसीलदार सुंदरनगर के माध्यम से 400 गरीब लोगों को पैकेट बांटें गए हैं। सब्जी विक्रेता को सब्जी मंडी से सब्जी लाने की कोई रोक नहीं है। लेकिन सब्जी बेचने का समय सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक का ही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कुछ सब्जी विक्रेता सुबह सब्जी मंडी से सब्जी लाने के बाद उसे कर्फ्यू में ही बेचने के लिए दुकान खोल देते हैं, जिनके शनिवार को चालान भी किए गए हैं।

राहुल चौहान ने कहा कि सुंदरनगर बस स्टैंड प्रबंधन द्वारा अपनी बसों को बीच रास्ते में लगाकर रास्ता बंद किया है। इसके कारण अंडरग्राउंड डस्टबिन में कूड़ा भर गया है। उन्होंने कहा कि इस पर जल्दी कार्रवाई की जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखभरमौर पांगी और चुराह की ऊपरी पहाड़ियों पर हिमपात निचले क्षेत्रो में जारी रही बर्फबारी।
अगला लेखशिमला ! आईजीएमसी और टांडा मेडिकल काॅलेज में सभी 29 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव – मुख्यमंत्री !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें