करसोग ! लॉक डाउन के चलते एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर ने किया शहर का निरीक्षण !

0
4347
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! उपमंडल करसोग में तीसरे दिन आज लॉक डाउन व कर्फ्यू के आह्वान जनता का समर्थन भी मिला और आज करसोग बाजार बंद रहे। निजी व हल्केवाहन भी लगभग बंद रहे। कुछ इक्का-दुक्का लोग जो वाहनों में पर जा रह थे, कुछ लोग राशन तथा चिकित्सा संबंधी लोग आ जा रहे थे तथा कुछ ऐसे लोग भी थे जो क़ानून कि अवहेलना करनेवाले दिख रहे थे तो मौजूदा हालात पर एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर द्वारा दर्जनों वाहनों की औचक निरीक्षण किया गया हालांकि कई वाहन चालक सॉरी भी कर रहे थे, लेकिन एसडीएम ने उन्हीं लोगों को राहत दी जिनके पास कर्फ्यू पास था या कोई इमरजेंसी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

लोगों का कहना है कि वह जरूरी काम के लिए अपना वाहन लेकर जा रहे थे, लेकिन प्रशासन ने उनकी एक न सुनी। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि वह अस्पताल में मरीजों को देखने जा रहे थे। अचानक एसडीएम करसोग की गाड़ी आई और एसडीएम ने कहा कि बंद के दौरान वाहन क्यों चला रहे हो? वाहन चालक ने स्पष्टिकरण देने की कोशिश की, लेकिन एसडीएम ने अनसुना कर दिया गयाऔर सख्ती से कानून का पालन करने के बारे में इन चालकों को बताया गया एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर ने कहा कि अस्पताल जाने वाले को किसी को नहीं रोका है ।

एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर ने करसोग के विभिन्न क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया जिसमें की ममेल, बरल, करसोग, सनारली चौक, और बखरोट इत्यादि विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया और मौके के हालातों के बारे में जायजा लिया गया । और उन्होंने कहा कि कानून की अवहेलना करने वालों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा तथा इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर दी जाएगी

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! प्रेस क्लब की टीम ने मानवीयता की मिसाल देते हुए खाना वितरित किया !
अगला लेखशिमला ! आज भेजे सैंपल में संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया -आरडी धीमान !