बद्दी ! प्रेस क्लब की टीम ने मानवीयता की मिसाल देते हुए खाना वितरित किया !

0
1659
द प्रेस क्लब बद्दी ने लॉक डाउन के दौरान जरुरतमंदों में भोजन बांटते हुए
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! वैश्विक कोरोना महामारी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील व राज्य सरकार की ओर से 14 अप्रैल तक पूर्ण रूप से लॉकडाउन रखा जा रहा है। वहीं बद्दी में कोरोना वायरस के ख़ौफ़ का मंजर देखा जा रहा है। इसके बावजूद मानवता देखी जा रही है। वायरस के इस आतंक के दौरान जहाँ सभी कुछ लगभग बंद है और लोगों को घरों से बाहर नही जाने की हिदायत दी गई है। इसके चलते लोगों ने घरों में जरूरी सामान का स्टॉक कर रखा है। वहीं कई परिवार ऐसे है जिनके पास नियमित खाना खाने तक कि सुविधा नही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इन परिवारों का भरण पोषण करने के लिए शहरवासियों ने मानवता का परिचय देते हुए खाना मुहैया करवाया। ऐसा ही नजारा आज बद्दी में देखने को मिला। यहां फुटपाथ व झुग्गी झोपड़ी पर बसेरा करने वाले परिवारों को लॉकडाउन के दौरान द प्रेस क्लब बद्दी की टीम ने मानवीय की मिसाल देते हुए पुलिस के जवानों के साथ 1 मीटर की दूरी पर खड़े होकर खाना वितरित किया। इसके लिए द प्रेस क्लब बद्दी की टीम ने अपनी गाड़ी में खाना लेकर सड़क में घूम-घूमकर जरूरतमंद लोगों को खाना उपलब्ध करा रही है।

इस मौके पर द प्रेस क्लब की अध्यक्ष संजीव बस्सी, योगराज भाटिया, संजीव कौशल, ओम शर्मा, बलबीर ठाकुर, पंकज गोल्डी, लवली ठाकुर, विजय चंदेल, पंकज कौशल, परवीन शर्मा, विक्रम ठाकुर व अन्य द प्रेस क्लब के मेंबर उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी में कर्फ्यू में दूसरे दिन मिली छूट के दौरान दिन सामान्य रहा ।
अगला लेखकरसोग ! लॉक डाउन के चलते एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर ने किया शहर का निरीक्षण !