शिमला ! सीएम जयराम ठाकुर ने आज अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की !

1
31878
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला। देश व्यापी कर्फ्यू के दौरान लोगों के लिए जहां खाद्य एवं आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए सीएम जयराम ठाकुर ने आज अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की वहीं शिमला में लोगों को कई स्थानों पर राशन नहीं मिल पाया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक के दौरान सीएम ने प्रदेश में खाद्य वस्तुओं की आपूर्ति की जानकारी ली। बैठक में खाद्य एवं आपूर्ति सचिव अमिताभ अवस्थी, खाद्य एवं आपूर्ति निगम के प्रबंध निदेशक आबिद हुसैन, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की निदेशक मानसी सहाय ठाकुर मौजूद थी।हालांकि कई जगह पुलिस द्वारा 11 बजे ही दुकानों को बंद करा दिया था। जिससे लोगो को सामान नही मिल सका और खाली ही घरों को वापिस लौटना पड़ा।

लोगो ने प्रशाशन से मांग की है कि वो टाइम को सुनिशचित करे और वार्ड लेबल पर इसको शुरू कर सुचारू रूप से जरूरत का सामान जनता को मुहिया हो सके। जिला के पुलिस अधीक्षक ने शिमला के कई जगहों का दौरा किया और कर्फ्यू की स्थिति का जायजा लिया। खबर हिमाचल से, की टीम ने जब उनसे इस बारे पूछना चाह तो उन्होंने किसी भी बात करने से मना कर दिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखराजगढ़ ! लोगो ने खरीदारी की, दवाईयों की दुकानो पर कतारो मे लोग खड़े दिखे !
अगला लेखभाजपा हर बूथ पर राशनदान करने वाले सज्जनों की सूची तैयार करेगी – डा. बिंदल !

1 टिप्पणी

  1. School band ,bachon Ko chhutiyan , teachers Ko chhutiyan ,Lekin agar koi bahut dur ka teacher school ke najdik kiraya ke mkan men rah Raha hai.to usko Ghar tak pahuchane ka kya prbandh hai .kripaya batayen?

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें