सुन्नी ! कर्फ्यू में मिली ढील के दौरान लोग जरूरी सामान खरीदने निकले।

0
2874
pornhup.fun hetero teenager assfucked during hazing.
greedyforporn.com
xvideos davia had hot sex.
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ग्रामीण की तहसील सुन्नी में सुन्नी बाजार सहित आसपास के क्षेत्रों की दुकानों में वीरवार को सुबह 8:00 बजे से 11:00 बजे तक आवश्यक सामग्री खरीदने के लिए कर्फ्यू में मिली ढील के दौरान लोग जरूरी सामान खरीदने निकले। लोग 8:00 बजे से ही दुकानों के बाहर लाइन लगाकर खड़े हो गए इस दौरान पुलिस और प्रशासन लोगों के व्यवस्थित करने में लगा रहा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

तहसीलदार सुन्नी देवपाल चौहान और एसएचओ थाना सुन्नी भागचंद ने क्षेत्र में दौरा कर यह सुनिश्चित किया कि ग्राहक दुकान के बाहर एक दूसरे से डेढ़ मीटर की दूरी पर लाइन बनाकर सामान खरीदें और कोई अफरा-तफरी का माहौल ना हो। इस दौरान लोग नजदीकी दुकानों पर दूध, ब्रेड, फल-सब्जियां, किराना सामग्री और अन्य जरूरी सामान खरीदने के लिये पहुंचे।

हालांकि नए आदेशों के अनुसार दुकानों को 12:00 बजे तक खोलने की छूट मिली रही। इस दौरान तहसीलदार देवपाल चौहान ने फल सब्जी विक्रेताओं की रेट लिस्ट का भी निरीक्षण किया उन्होंने बताया कि समस्त क्षेत्र में ढील के दौरान माहौल शांतिपूर्वक रहा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

tokyomotion
xnxx sexy busty russian teacher dildoing pussy and ass.
https://http://taxi69.pro/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखप्रदेश में कार्यरत लाखों मजदूरों को आर्थिक व राशन के रूप में मदद सुनिश्चित की जाए – विजेंद्र मेहरा।
अगला लेखजवाली पुलिस पूरी सख्ती से कर रही धारा 144 का पालन।

घुमारवीं पुलिस ने पंजाब राज्य के एक युवक से निहारी के...

घुमारवीं पुलिस नशे के कारोबारियों और नशा करने वालो पर थाना प्रभारी रजनीश ठाकुर की अगुवाई में निरंतर शिकंजा कसा हुआ है ,सोमवार रात...