बददी बरोटीवाला में होने लगी खाद्य सामग्री की कमी – आटे के पड़े लाले !

0
717
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! औद्योगिक नगर बददी बरोटीवाला में कफर्यू के दूसरे दिन ही खाद्य सामग्री के साथ सब्जियों की कमी आने लगी है। विशेषकर बददी बरोटीवाला में खाद्य सामग्री की कमी होने लगी है। कमी से कालाबाजारी होना भी स्वाभाविक है। प्रदेश के सीएम शिमला से खाद्य सामग्री बरकरार होने की बात कर रहे हैं लेकिन बीबीएन में हालात कुछ और ही है। एशिया का सबसे बडा औद्योगिक क्षेत्र अब खाद्य सामग्री को लेकर चिंतित होने लगा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बीबीएन एरिया सिर्फ दो विस क्षेत्र नहीं है बल्कि हिमाचल का सबसे बडा उपमंडल होने के साथ साथ हिमाचल का बडा औद्योगिक हब भी है। साथ में चंडीगढ, पंजाब व हरियाणा लगता है। इन तीनों राज्यों को क्रास करके ही कोई वाहन यहां तक पहुंचता है और उसके अलावा कोई विकल्प नहीं है। जिस दिन से प्रधानमंत्री ने एक दिन का जनता कफर्यू का आहवान किया था उसी दिन से लोगों के मन मे यह घर कर गया था कि ज्यादा से ज्यादा राशन इक्टठा कर लो फिर पता नहीं मिले न मिले।

अब बददी के व्यापारी व कैमिस्ट जब भी अपनी खाली गाडी चंडीगढ पंचकूला या अन्य शहर में भेजते हैं तो वहां के राज्य कफर्यू की दुहाई देकर उसको रोक देते हैं या वापिस भेज देते हैं। दो लाख से ज्यादा आबादी होने के कारण जिसमें बहुतायत आबादी प्रवासियों की है के कारण खाद्य सामग्री की कमी होना स्वाभाविक है। अभी दो ही दिन हुए तो अभी से खाद्य का संकट बढ गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखडॉ राजीव बिंदल ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से ‘वीडियो कांफ्रेसिंग’ के माध्यम से संवाद किया !
अगला लेखबीबीएन में आ रही समस्याएं- औद्योगिक कर्मचारी फंसे !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें