बिलासपुर ! टूरिस्ट बस आने से मौके पर तैनात पुलिस बल हक्का-बक्का रह गया !

0
17154
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर जिले के स्वारघाट चौंक पर अचानक हरियाणा नम्बर की एक टूरिस्ट बस आने के बाद मौके पर तैनात पुलिस बल हक्का-बक्का रह गया ! बता दें कि यह टूरिस्ट बस पिंजौर-बद्दी-नालागढ़ होते हुए हिमाचल के प्रवेश द्वार स्वारघाट पहुंची थी ! स्वारघाट पुलिस ने उक्त बस को तुरंत रोका और उच्च अधिकारियो सहित स्थानीय प्रशासन को अवगत करवाया ! पूछताछ में ये पता चला कि टूरिस्ट बस में सवार सभी तीर्थ यात्री जिला बिलासपुर के घुमारवीं, झंडूता व बरठी के आसपास के गाँव के रहने वाले है जो एक समूह में 14 मार्च को तीर्थ स्थल गया गये हुए थे और आज वापिस बिलासपुर लौट रहे थे !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं स्थानीय प्रशासन ने कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते इन्हें पूछताछ के बाद क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर भेजा है ! आपको बता दें कि स्वारघाट चौक पर तैनात पुलिस टीम ने इस सारे मामले की सूचना एसडीएम स्वारघाट को दी जिसके बाद एसडीएम स्वारघाट तुरंत मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद तीर्थ यात्रियों को बिलासपुर अस्पताल भेज दिया गया है! स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एक कर्मचारी ने टूरिस्ट बस में सवार सभी 42 तीर्थ यात्रियों के स्वास्थ्य से सम्बन्धी जानकारी ली जिसमे किसी ने भी सर्दी,खांसी, जुकाम, गले में दर्द होने की शिकायत नहीं की है ! वहीं तीर्थ यात्रियों ने स्वयं कहा कि वे खुद का पूर्ण चैकअप करवाना चाहते है !

एसडीएम स्वारघाट सुभाष गौतम ने बताया कि मामला उच्च अधिकारियो के ध्यान में लाया गया जिसके बाद निर्णय लिया गया कि इन सभी तीर्थ यात्रियों को बिलासपुर अस्पताल में चैकअप के बाद ही इनको अपने-अपने घरों में भेजा जाएगा ! वहीं मेडिकल अथॉरिटी को इस बारे सूचित कर दिया गया है अगर कोई मामला संदिग्ध मिलता है और इनमे से किसी को भी क्वारंटाइन करने की जरूरत होगी तो इसके बारे स्वास्थ्य विभाग उचित कदम उठाएगा !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 26 मार्च 2020 को सुबह 8:00 से 11:00 बजे तक कर्फ्यू में ढील !
अगला लेखबिलासपुर ! सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा द्वारा लोगो को जागरूक किया !