मंडी ! कोरोना से जंग के लिए मंडी के सांसद आए आगे, सांसद निधि से दिए 50 लाख !

0
1932
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! कोरोनावायरस से जंग के लिए मंडी के सांसद आगे आ रहे हैं। भाजपा नेता तथा साँसद राम स्वरूप शर्मा ने बुधवार को कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए 50 लाख रुपए देने की अनुशंसा की है। भाजपा नेता व मंडी क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कोरोना से बचाव के उपाय करने को दिए हैं। अपने सांसद निधि से संसदीय क्षेत्र मंडी , किन्नौर, लाहौल -स्पीति, रामपुर तथा कुल्लू क्षेत्रों में कोरोना वायरस की रोकथाम और इलाज में प्रयुक्त होने वाली विभिन्न सामग्री यथा मास्क, सैनेटाइजर, हैंड ग्लब्स, हैंड वाश, थर्मल स्कैनर इत्यादि की खरीद के लिए 50 लाख दिये हैं। इस बाबत सांसद ने जिलाधिकारी मंडी को पत्र लिखा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सांसद निधि का पैसा कोरोना पर खर्च करने के लिए राम स्वरूप शर्मा संभवतः जो आगे आए हैं। इन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशासन,अस्पताल के कर्मचारियों, पुलिस तथा पत्रकार बंधुओं का धन्यवाद किया है तथा कहा है कि यह सभी अपनी जान की परवाह न करके इस विकट स्थिति में अपना सहयोग दे रहे हैं तथा सोशल मीडिया के माध्यम से रूबरू होते हुए इन्होंने जनता से भी यही अपील की है कि सभी अपने घरों में रहे तथा सुरक्षित रहें और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉक डाउन में अपना सहयोग दे । ताकि हम कोरोना जैसी गंभीर बीमारी को जड़ से खत्म कर पाए ।

शिमला ! चारो सांसदों ने कोरोना वायरस को लेकर सांसद निधि से राशि दी !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! चारो सांसदों ने कोरोना वायरस को लेकर सांसद निधि से राशि दी !
अगला लेखज्वाली ! डिपुओं में राशन लेना हो तो 11 बजे से पहले जाएं,लेकिन अकेले-अकेले !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]