मंडी में गरीबों-असहायों को राशन मुहैया करवाएगा जिला प्रशासन !

0
1269
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी जिला प्रशासन ने एक और मानवीय पहल करते हुए जिला में मजदूर-गरीब परिवारों को राशन उपलब्ध करवाने का बीड़ा उठाया है। ताकि कोरोना से बचाव को लेकर लागू कर्फ्यू के चलते इन परिवारों को भोजन सामग्री को लेकर कोई किल्लत न हो। अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रशासन, जिला रैडक्रॉस सोसायटी के जरिए इस कार्य को अमलीजामा पहनाने में जुटा है। इसमें असहाय, मजदूर-गरीब परिवारों को राशन उपलब्ध करवाया जाएगा। इस पुनीत काम में सभी दानी सज्जनों से भी मदद के लिए हाथ बढ़ाने का आग्रह किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गौरतलब है कि कर्फ्यू के चलते मजदूरों, दिहाड़ीदरों, खासकर उन प्रवासी लोगों जिनके राशन कार्ड यहां नहीं बने हैं उन्हें भोजन सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए यह पहल की गई है। आशुतोष गर्ग ने सभी लोगों से इस पुनीत कार्य में अपने सामर्थ्य के अनुरूप सहयोग का आग्रह किया है।

उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति इस कार्य में सहयोग करना चाहता हो तो वह रैडक्रॉस सोसायटी के बैंक खाते में सहायता राशि भेज सकता है। कोई भी व्यक्ति उपायुक्त एवं अध्यक्ष भारतीय रैडक्रॉस सोसायटी, जिला शाखा मंडी, खाता नंबर 3377000104129588, पंजाब नेशनल बैंक, शाखा स्कूल बाजार मंडी, हि.प्र., के नाम से सहायता राशि ऑन लाईन जमा करवा सकता है।

अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि आपकी मदद किसी के जीवन के लिए वरदान सरीखी होगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! एक दुकानदार के खिलाफ एफ आई आर दर्ज।
अगला लेखनेरचौक ! टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए भेजे गए सभी सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव !