ज्वाली ! कर्फ्यू का जनता से पालन करवाने में पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में !

0
2208
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जवाली ! देश में कोरोना वायरस के चलते पूरे प्रदेश में जारी कर्फ्यू से जवाली उपमंडल में जनता से पालन करवाने में पुलिस पूरी तरह से एक्शन के मोड में आ गई है। कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। उपमंडल जवाली में केवल मेडिकल स्टोर ही सुबह 9 से 11 बजे तक खुले, जबकि दूध, सब्जी और करियाना की दुकानें पूर्ण रूप से बंद रहीं। एसडीएम जवाली सलीम आजम,डीएसपी जवाली ओंकार चन्द ने पुलिस टीम को साथ लेकर बाजारों की गश्त की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कोटला में भी पुलिस चौकी प्रभारी संजय शर्मा ने अपनी टीम के साथ क्षेत्र में गश्त की और इस दौरान जो भी व्यक्ति सड़क पर कर्फ्यू का उल्लंघन करते नजर आया उससे दंड बैठकें निकलवाई गईं। इसके तहत पहला रुझान कोटला बाजार में, दूसरा कुठेड और तीसरा सिहुनी पंचायत में देखने को मिला जहां पर कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर लोगों से दंड बैठके निकलवा कर चेतावनी देकर छोड़ा गया। हालात यह रही कि जो लोग गांवो से दूध, दहीं और पनीर की सप्लाई देते हैं, उन्हें भी घर में रहने पर मजबूर होना पड़ा।

एसडीएम जवाली सलीम आजम ने जनता से अपील की है कि जनता पूर्णतया कर्फ्यू का पालन करे तथा घर से बाहर न निकले। अगर कोई कर्फ्यू का उलंघन करता पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! घर घर जाकर न बांटे मास्क व सैनिटाइजर – मुकेश शर्मा !
अगला लेखमंडी ! कर्फ्यू पर चाहिए सही जानकारी तो 9805970400 करें व्हाट्सअप – उपायुक्त !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]