शिमला ! मजदूरों को दो हजार रुपये प्रति परिवार देने के लिए मख्यमंत्री का धन्यवाद – डा0 राजीव बिन्दल !

0
24270
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 राजीव बिन्दल, ने शिमला से जारी एक प्रैस विज्ञप्ति के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की भाजपा शासित सरकार का धन्यवाद किया, जिन्होंने वैश्विक कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए प्रदेश में कार्य करने वाले 1.5 लाख मजदूरों को दो हजार रुपये प्रति परिवार देने की घोषणा की है साथ ही एडवासं राशन व पैंशनधारकों की सामाजिक सुरक्षा की 2 माह अग्रिम राशि जारी करने की घोषणा की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जहां प्रदेश की सरकार महामारी पर नियंत्रण पाने के लिए पूरी ताकत से लगी है और लगातार खंड स्तर तक निगरानी रखे हुए है, वहीं गरीबों के प्रति सेवा का भाव ,संवेदनशीलता का भाव, प्रदेश की जय राम सरकार ने अपनाया है । डॉ राजीव बिंदल ने कहा यह अवसर है जब प्रदेश के प्रत्येक नागरिक का धर्म बन जाता है कि वह संयम बरते, अनुशासित रहे, जन सम्पर्क की श्रृंखला को पूरी तरह तोड़ दे , तब जाकर हिमाचल प्रदेश को सुरक्षित रखा जा सकता है और समस्त जनता को लॉक-डाउन का लाभ मिलेगा ।

भाजपा के प्रदेश स्तरीय प्रवक्ता ने बताया की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ बिंदल ने आज नाहन में डॉ. यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज में प्रिन्सिपल, चिकित्सा अधीक्षक, एस.डी.एम., कॉलेज के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कोरोना महामारी के दृष्टिगत रोगियों की व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया व उचित दिशा निर्देश दिए, साथ ही शहर में स्वच्छता के लिए डिसिन्फ़ेक्टंट छिड़काव कार्य देखा।

शिमला ! कामगारों को 2 हजार रुपए की एक मुश्त तुरन्त राहत !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखमंडी ! शटर बंद बैकडोर बिक रही शराब, कूट रहे चांदी !
अगला लेखशिमला ! समूचे प्रदेश में शाम 5 बजे से लगा कर्फ्यू – मुख्यमंत्री ने की सहयोग की अपील !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें