मंडी ! शटर बंद बैकडोर बिक रही शराब, कूट रहे चांदी !

0
2619
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! जहां एक ओर विश्वभर में कोरोना महामारी के चलते अभी तक लगभग 15 हजार से ऊपर लोगों की मौत हो चुकी है। देश भर में कई प्रदेश सरकारों द्वारा राज्यों में लॉक डाउन भी घोषित कर दिया गया हैं। लेकिन इसके बावजूद भी लोग सड़कों पर धड़ल्ले से घूम रहे हैं। इसको लेकर मंडी जिला में प्रसाशन द्वारा रोजमर्रा की चीजों के लिए सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक दुकानें खुली रखने के आदेश दिए गए हैं तो वहीं दूसरी ओर शराब के कारोबारी शराब बेचकर खूब चांदी कूट रहे हैं। ऐसा ही मामला हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में मंगलवार को देखने को मिला जहां पर एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली से सटे दो शराब के ठेकों में देखने को मिला।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सुंदरनगर के बस स्टैंड के साथ लगते शराब के ठेके का शटर बंद होने के बावजूद पिछले दरवाजे से सरेआम शराब बेची जा रही है। बस स्टैंड के साथ ठेके के बाहर एक बुजुर्ग शराब की बोतल लेकर खड़ा था। बुजुर्ग ने जैसे ही मीडिया को देखा तो बुजुर्ग घबरा गया। वहीं जब संवाददाता ने बुजुर्ग को पूछा कि शराब कहां से ली गई है तो बुजुर्ग से इशारे से कहा की यह शराब उसने साथ लगते ठेके से ली है। सुंदरनगर के ही सिनेमा चौक पर स्थित शराब के ठेके का रियलिटी चेक किया गया तो वहां पर भी बंद ठेके के आगे एक झरोखे से शराब मिलना पाया गया।

इस बात का सच जानने के लिए संवादाता द्वारा शराब के ठेके से 200 रूपए देकर 160 की बीयर खरीदने का ठेके के अंदर मौजूद सेलमैन से आग्रह किया गया, तो सैलमैन ने पहले पूछा कि बाहर कोई पुलिस वाले तो नहीं हैं। इस पर सवांददाता द्वारा कहा गया कि यहां पर कोई भी पुलिस मौजूद नहीं है तो सेलमैन ने 200 रूपए लेकर 40 वापस किए और 160 की बीयर संवाददाता के हाथ में थमा दी। उधर मामले को लेकर जब एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सेलमैन के विरुद्ध जल्द ही कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! लॉकडाउन के दौरान सब्जियों के बढ़े दामों पर क्या बोले उपायुक्त शिमला !
अगला लेखशिमला ! मजदूरों को दो हजार रुपये प्रति परिवार देने के लिए मख्यमंत्री का धन्यवाद – डा0 राजीव बिन्दल !