कांगड़ा और ऊना जिला प्रशासन ने जिला में कर्फ्यू लगा दिया !

0
1146
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला/ऊना। कांगड़ा में पॉजिटिव मामलों के साथ एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस अलर्ट है। कांगड़ा जिला प्रशासन ने जिला कांगड़ा में कर्फ्यू लगाया है। वहीं, ऊना जिला में कर्फ्यू लगा दिया है। कांगड़ा के डीसी राकेश प्रजापति ने कर्फ्यू लगाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि जल्द आदेश जारी होंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं, लॉकडाउन के बावजूद ऊना के लोगों द्वारा सहयोग न करने के चलते डीसी ऊना संदीप कुमार ने जिला में कर्फ्यू लगा दिया है। आगामी आदेशों तक स्वास्थ्य संबंधी, पेट्रोल पंप और कुकिंग गैस की दुकानें ही खुली रहेंगी जबकि करियाना, दूध, ब्रेड, सब्जियां और फल की दुकानें सुबह 7 से 10 बजे तक और शाम को 6 से 8 बजे तक ही खुलेंगी। इसके अलावा प्रशासन ने सड़कों पर दोपहिया और चौपहिया वाहन निकालने पर भी प्रतिबंध लगाया है।

प्रशासन ने आदेशों को सख्ती से लागू करवाने के लिए जिला में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी है। वहीं, प्रशासन के पास ऐसी भी सूचना मिली है कि कांगड़ा में कोरोना वायरस के पॉजिटिव जिस तिब्बती शख्स की मौत हुई है उसने ऊना जिला के एक रेस्टोरेंट में खाना खाया था।

जिस पर प्रशासन आगामी कार्रवाई अमल में ला रहा है।पुलिस ने 18 मार्च को एचआरटीसी वोल्वो हिमसुता में दिल्ली से धर्मशाला पहुंचे लोगों को तुरंत जानकारी देने को कहा है। यह बस शाम सवा छह बजे दिल्ली से चली और 19 मार्च सुबह 6 बजे धर्मशाला पहुंची। यह बस मैक्लोडगंज तक जाती है। इस बस में सफर करने वाले 104 और 1077 पर जानकारी दे सकते हैं। एसएसपी विमुक्त रंजन ने लोगों से जानकारी देने को कहा है।

बताया जा रहा है कि इस बस में कोरोना संक्रमित मरीज ने सफर किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखकरसोग ! डीएसपी अरुण मोदी ने खुद सभाला मौर्चा, पुलिस लॉक डाउन में पुरी तरह मुस्तैद !
अगला लेखशिमला ! कामगारों को 2 हजार रुपए की एक मुश्त तुरन्त राहत !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें