करसोग ! डीएसपी अरुण मोदी ने खुद सभाला मौर्चा, पुलिस लॉक डाउन में पुरी तरह मुस्तैद !

0
2802
डीएसपी अरुण मोदी
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग पुलिस लॉक डाउन में पुरी तरह मुस्तैद सब्जी, दवाईया,व किरयाना को छोडकर पुरी तरह से बंद हैं दुकाने, । वाहनों व व्यक्तियों से की जा रही पूछताछ । करसोग करसोग में सुबह ही लोकडाउन की व्यापक असर देखने को मिल रहा है। डीएसपी अरूण मोदी खुद सडको पर मौर्चा सभाल रहे ह्रै, पुलिस पुरी त्तरह मुस्तैद ह्रै।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

रोजाना लोगों से खचाखच भरा रहने वाला बाजार सुनसान पड़ा है और और सुबह से शाम तक भीड़भाड़ वाले बस स्टैंड में सन्नाटा पसरा है। करसोग की जनता ने पहले ही कोरोना को हराने के लिए लॉक डाउन के समर्थन का ऐलान कर दिया था। जिसका व्यापक मंगलवार को खाली पड़े बाजार और बस स्टैंड में देखने को मिला।

पब्लिक ट्रांसपोर्ट सहित छोटे वाहन सड़कों पर वहुत कम दौड़ते हुए नजर नहीं आ रहे है। बाजार पूरी तरह से बंद है। मात्र,सब्जी,करियाना,दवाईयो की दुकाने खुली नजर आ रही ह्रै। कारोबारियों ने भी लाकडउन को सफल बनाने में अपना पूरा सहयोग दिया है। करसोग में सभी राजनीतिक दल लाकडउन के समर्थन में एकजुट है। ऐसे में करसोग की जनता कोरोना से जंग जीतने में देश के साथ खड़ी है।

प्रशासन के प्रयास भी सहरानीय: करसोग का हर सरकारी विभाग पूरी तरह से इस महामारी से निपटने के लिये सरहानीय प्रयास कर रहा है. डीएसपी अरूण मोदी खुद इस मोर्चा पर तैनात ह्रै जगह जगह पुलिस ने नाके लगा दिये हैं. जो भी नीजि वाहन सड़क व बाजार में दिखाई देता है उस से पूछताछ कर जायजा लिया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकांगड़ा जिले में लॉक डाउन की जगह कर्फ्यू लगा दिया !
अगला लेखकांगड़ा और ऊना जिला प्रशासन ने जिला में कर्फ्यू लगा दिया !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]