चम्बा जिला मजिस्ट्रेट विवेक भाटिया ने जारी किए कर्फ्यू के आदेश !

0
3675
उपायुक्त विवेक भाटिया
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चंबा ! कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने को लेकर सामाजिक दूरी जैसी एहतियात और लोगों की आवाजाही को पूरी तरह से प्रतिबंधित रखने को हर हाल में सुनिश्चित करने के उद्देश्य से चंबा जिला में धारा 144 के तहत पूर्ण रूप से कर्फ्यू लगा दिया गया है। जिला मजिस्ट्रेट विवेक भाटिया ने इसको लेकर आदेश जारी कर दिए हैं। इस दौरान कोई भी व्यक्ति घर से बाहर नहीं निकलेगा ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ये आदेश अस्पताल और स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों, आपात स्थिति में अस्पताल जाने वाले व्यक्तियों, मजिस्ट्रेट ड्यूटी, पुलिस, होमगार्ड्स, मिलिटरी , पैरामिलिट्री, आपदा प्रबंधन व अग्निशमन सहित कोरोना -19 के बचाव और नियंत्रण में जुड़े कर्मचारियों, बिजली ,पानी, सड़क, नगर निकाय और टेलीकॉम जैसी आवश्यक सेवाओं के संचालन से जुड़े कर्मचारियों पर लागू नहीं होंगे। आदेश की अवहेलना करने पर भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के अलावा 269 और 270 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जिला मजिस्ट्रेट विवेक भाटिया ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग यानी सामाजिक दूरी अत्यंत आवश्यक है, लोग इस संक्रमण की गंभीरता को समझें और जिला प्रशासन द्वारा जारी सभी आदेशों का पालन करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों को विशेष सूट प्रदान किए जाएंगे।
अगला लेखचम्बा ! धारा 144 के तहत कर्फ़्यू को लेकर जारी किए गए आदेश।