बद्दी ! मंगलवार से बीबीएन में आने वाले बाहरी लोगों के लिए पूर्ण प्रतिबंद – एसपी !

0
3327
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! बददी-बरोटीवाला-नालागढ़ (बीबीएन) औद्योगिक क्षेत्र में 24 मार्च (मंगलवार) से बाहरी लोगों के लिए पूर्ण रूप से बंद कर दिया जाएगा। एसपी रोहित मालपानी ने बताया कि 24 मार्च से बीबीएन में बाहर से आने वाले सभी उद्योगपति, कर्मचारियों, गाडिय़ों, बसों की आवाजाही पूरी तरह से बन्द रहेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि इस दौरान बीबीएन में कार्यरत सभी उद्योगपति, कर्मचारी तथा अन्य लोगों को बीबीएन में ही अपने रहने का इंतजाम करना होगा। उन्होंने कहा कि बाहर से कोई भी व्यक्ति या गाड़ी बीबीएन में प्रवेश नहीं कर पाएगी। एसपी ने कहा कि बीबीएन में जनता कफ्र्यू का संपूर्ण असर देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है।

एसपी ने कहा कि जनता कफ्र्यू का समय सोमवार सुबह 6 बजे तक बढ़ा दिया गया है। इस दौरान कोई भी निजी अथवा सरकारी वाहन नहीं चलेगा। सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का पालन करें। एसपी रोहित मालपानी ने बीबीएन के उद्योगपतियों से इस कार्य में जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि उद्योगपति अपने कारखानों में अन्य राज्यों से आने वाले कर्मचारियों के रहने की व्यवस्था कर लें इसके लिए सभी एक दिन की मौहलत दी जाती है। उसके बाद मंगलवार को किसी को भी बीबीएन क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अपील सोमवार सुबह 7 बजे तक घर से बाहर न निकलें।
अगला लेखबद्दी ! दूंन विधायक परमजीत सिंह घर के आंगन में थाली बजाकर अभिवादन करते हुए !