मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अपील सोमवार सुबह 7 बजे तक घर से बाहर न निकलें।

0
876
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चंबा ! उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया ने कहा कि प्रधानामंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रीय आह्वान पर नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के विरुद्ध लड़ने को छेड़े गए अभियान (जनता कर्फ्यू) में आज चंबा जिला के सभी लोगों की सकारात्मक और सक्रिय भागीदारी रही जो जनजागरुकता के लिए अत्यंत आवश्यक है। जिला मुख्यालय समेत समूचे जिले में बाजार और सार्वजनिक स्थान बंद रहे। उपायुक्त ने लोगों के इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने सभी जिला वासियों से ये आग्रह भी किया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अपील पर प्रदेश सहित चंबा जिला के सभी निवासी जनता कर्फ्यू की समाप्ति समय अवधि यानि रात 9 बजे के बाद भी घरों में ही रहें और सोमवार सुबह 7 बजे तक घर से बाहर न निकलें। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव का सबसे बेहतर तरीका सोशल डिस्टेंसिंग ही है।

उपायुक्त ने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि जनता कर्फ्यू के माध्यम से स्वयं तो कोरोना विषाणु से सुरक्षित रहें ही और अपने प्रियजनों को भी सुरक्षित रखें। हम सभी को राष्ट्र सेवा में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों और अन्य सभी सेवा प्रदाताओं का आभार भी व्यक्त करना चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखसुन्नी बाजार पूरी तरह बंद रहा।
अगला लेखबद्दी ! मंगलवार से बीबीएन में आने वाले बाहरी लोगों के लिए पूर्ण प्रतिबंद – एसपी !

आजादी के दोहे, राष्ट्रवादियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई –...

(राष्ट्रवादियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई) आजादी के दोहे-- डॉ एम डी सिंह पीरनगर ,गाजीपुर युपी सदी उन्नीस माह अगस्त, सैंतालिसवां साल। पन्द्रह तारीख सजी , आजादी...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें