जनता कर्फ्यू के लिए विधायक राकेश जम्वाल ने जनता से मांगा सहयोग  !

0
2409
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू की अपील को सफल बनाने के लिए सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जंवाल ने लोगों से सहयोग मांगा है। सुंदरनगर में शुक्रवार को आयोजित एक प्रेसवार्ता में विधायक राकेश जंवाल ने कहा कि आज कोरोना वायरस ने संपूर्ण विश्व को अपने कुचक्र में ले लिया है और इसने वैश्विक महामारी का रूप धारण किया है। उन्होंने कहा कि इस महामारी को नियंत्रण करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले कल देश की जनता से रविवार 22 मार्च को 14 घंटे के जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि इस 14 घंटे के कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए प्रधानमंत्री ने देश की जनता से अनुरोध किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विधायक राकेश जंवाल ने सुंदरनगर विधानसभा व प्रदेश के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में हम सब लोग सरकार का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जयराम ठाकुर ठाकुर के नेेतृत्व में इस महामारी से निपटने के लिए गंभीरता से प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि इस वायरस से निपटने के लिए लोगों का सहयोग बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का अभीतक प्रदेश में कोई भी मामला पोजेटिव नहीं आया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना वायरस को लेकर समय-समय पर डब्ल्यूएचओ के निर्देशानुसार इस वैश्विक महामारी से बचाव के लिए यथासंभव प्रयास लगातार जारी है।

उन्होंने कहा कि अगर हम इस 14 घंटे के कर्फ्यू को कामयाब बना देते हैं तो कोरोना के कुचक्र को समाप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का जीवन 12 घंटे तक का ही होता है  और अगर 14 घंटे का जनता कर्फ्यू कामयाब हो जाता है तो इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए काफी हद तक हम कामयाब होंगे। राकेश जंवाल ने लोगों से अपील की है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का सभी लोग सहयोग करें। उन्होंने सभी लोगों से रविवार शाम 5 बजे प्रधानमंत्री के आदेशानुसार आपातकालीन सेवाएं दे रहे लोगों की हौसला अफजाई के लिए अपने घर के दरवाजे व बालकनी में खड़े होकर तालियां व बर्तन बजाकर उनका अभिनंदन भी करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर के 2 काेराेना संदिग्ध मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती !
अगला लेखसोलन मालरोड पर यातायात प्रतिबंध हटाने के आदेश !