सुंदरनगर के 2 काेराेना संदिग्ध मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती !

0
1875
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! देशभर में कोरोना वायरस के चलते स्वास्थ्य विभाग और केंद्र सरकार पूरी तरह सतर्क है। और प्रदेश सरकारें भी केंद्र की एडवाजरी जारी होने के बाद पूरी तरह मुस्तैद हो चुकी है। प्रदेश की सरकारें अपने अपने स्तर पर जागरूकता अभियान के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रही है। हिमाचल प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस का संदिग्ध मामला नहीं आया है लेकिन मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर के चुरढ़ क्षेत्र निवासी 44 वर्षीय व्यक्ति को शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भेज गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उक्त व्यक्ति 17 मार्च को इराक से लौटा था। खांसी और एलर्जी होने पर वह पीएचसी जड़ोल में उपचार के लिए पहुंचा था। जिसे स्वास्थ्य विभाग ने एहतियात के तौर पर 108 एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज किया भेजा है। जहां व्यक्ति को 14 दिन वह चिकित्सकों की निगरानी में रखा जाएगा। बताते चलें कि इससे एक दिन पहले वीरवार को दुबई से लौटे सुंदरनगर के डीनक गांव निवासी एक युवक को मैडीकल कालेज में ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है।

मामले की जानकारी देते हुए मेडिकल ऑफिसर इंचार्ज पीएससी जडोल डॉक्टर अंकुश गौतम ने बताया कि सरकार की तरफ से जारी एडवाइजरी के तहत विदेश से लौटा 44 वर्षीय खाँसी का संदिग्ध पाया गया है जिसे जिसे मेडिकल कॉलेज नेरचैक के आइसोलेशन वार्ड में 14 दिन के लिए भेजा गया है। जहां मरीज के टेस्ट कर रिपोर्ट पुणे भेजी जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखप्रदेश की सरकार पर कॉंग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता ने खड़े किए सवाल।
अगला लेखजनता कर्फ्यू के लिए विधायक राकेश जम्वाल ने जनता से मांगा सहयोग  !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें