नालागढ़ ! तालाब में उतराती हुई मिली ट्रक चालक की लाश !

0
855
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत बेरसन गांव के संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार दोपहर 1 बजे एक ट्रक चालक का शव मिला है। मृतक की पहचान दीपक कुमार सोलन के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि बेरसन गांव के पास एक बंद पड़े स्टोन क्रेशर के पास तालाब में एक शव उतरा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेज दिया। चालक के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा दीपक 13 मार्च को शिमला के टूटू से सीमेंट भरकर नालागढ़ आया था। नालागढ़ के बेरसन गांव के पास एक स्टोन क्रेशर से रेता भरकर उसने वापस शिमला की ओर आना था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि रात करीबन 8 बजे बेटे की माता हुई थी, जिसमें उसने कहा था कि मैंने खाना खा लिया है। उसके बाद उसका फोन उसकी मां मिलाती रही, लेकिन उसका फोन नहीं लगा। अगले दिन सुबह मां और उसके रिश्तेदारों ने नालागढ़ में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। कई दिन बीत जाने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग पा रहा था। उन्होंने कहा कि जब शुक्रवार को उसे ढूंढने के लिए और उसके रिश्तेदार नालागढ़ आ रहे थे तो जैसे ही वह कसौली के पास पहुंचे तो उन्हें फोन आया कि उनके बेटे की लाश तालाब में मिली है।

मौके पर पहुंचे और देखा कि लाश की हालत खराब है और उससे बदबू भी आनी शुरू हो गई। मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है और कहा है कि अगर उनके बेटे के साथ किसी ने गलत किया है तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें न्याय दिया जाए। उधर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा। मृतक की पहचान दीपक कुमार सोलन के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखबद्दी में सेनेटाइजर बनाने में जुटे उद्योग, 30 से 35 को नए लाईसेंस !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार के प्रति की संवेदना प्रकट ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें