जंजैहली ! पहली बार पहुंची थुनाग में मोबाइल कंटीन !

0
3240
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जंजैहली ! हिमाचल प्रदेश एक्स सर्विसमैन लीग थुनागकी लंबे अरसे से चली आ रही मांग मोबाइल कैंटीन सुविधा आज 19 मार्च 2020 को आरट्रैक कैंटीन प्रभारी मेजर खेम सिंह की अगुवाई में थुनाग के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पहुंची ! लीग के अध्यक्ष कैप्टन श्याम सिंह ने आरट्रैक कैंटीन प्रभारी मेजर खेम सिंह और कैंटीन के सभी सदस्यों का स्वागत किया ! उन्होंने सभी एक्स सर्विसमैन को अनुशासन बनाए रखना और कैंटीन सुविधा का पूरा लाभ उठाना के लिए जागरूक किया !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कैंटीन के प्रभारी मेजर खेम सिंह ने थुनाग लीग के सभी एक्स सर्विसमैन और वीर नारियों को संबोधित किया मेजर खेम सिंह ने बताया आपकी जो भी प्रॉब्लम थी उसे हल कर लिया गया है आपको अभी कैंटीन की सभी प्रकार की सुविधाएं हर महीने की 19 तारीख को उपलब्ध कराई जाएंगी जो भी चीज आप लेना चाहते हैं आप उसकी डिमांड दे सकते हैं और अपनी चॉइस का सामान ले सकते है !

अभी अगर आप देखेंगे कि मंडी में भी कैंटीन में काफी सुधार हो चुका है उन्होंने अपने लक्ष्य में 4 से 5 काउंटर खोलने की भी इच्छा जताई है जिसके लिए कुछ शर्ते हैं वह पूरी करनी होगी। इसी बीच में एसडी एम सुरेंद्र मोहन ने भी मोबाइल कैंटीन का इंस्पेक्शन किया और सभी को कोरोनावायरस से बचाव करने का तरीका भी बताया उन्होंने कहा कि आप सामान खरीदते वक्त भीड़ ना करें कृपया लाइन में लेकर के अपना अपना सामान ले और एक दूसरे से हाथ मिलाने से परहेज करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखपुलिस थाना भराड़ी में एक व्यक्ति के कब्जे से 8 बोतल देसी शराब हुई बारमद ।
अगला लेखमंडी ! नेरचौक में चलती गाड़ी (कार) में लगी आग !