चकलू गांव में रात को खड़ी की गाड़ी के टायर को निकालकर ले भागे चोर।

0
7812
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चंबा के चकलू पंचायत के रहनीनी गांव के निवासी कामेंद्र सिंह टीपरा नाले के पास अपनी गाड़ी खड़ी करके रोजाना की तरह अपने घर रहनीनी गांव चले गए थे । जब वह सुबह टीपरा नाले में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गाड़ी का एक टायर गाड़ी से गायब है। स्थानीय लोगों का कहना है कि चोरी की इस घटना को अंजाम रात 11:00 बजे के बाद ही दिया गया है। क्योंकि उन्होंने कहा कि रात 11.00 बजे तक गाडियां आती जाती रहती है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जब तक कामेन्द्र सिंह सुबह अपने काम के लिए जा रहे थे, तब उन्होंने देखा कि उसकी गाड़ी का 1 टायर नहीं है और उन्होंने यह खबर अपने नजदीकी रिश्तेदार व गांव वासियों को कहीं ।तो उनके गांव वालों व दोस्तों ने कहा की रात 11:00 बजे तक तो यहां लोगों का आना जाना होता रहता है। तो उसके बाद का कोई पता नहीं। उन्होंने कहा कि इस कार्य को अंजाम 11:00 बजे के बाद ही दिया गया है ।और ऐसी घटनाएं अक्सर चकलू के पास होती रहती हैं।

पहले भी साल नाला के पास एक अल्टो कार के चारों टायर चोरी होने की घटना भी हुई थी। जिसका आज तक कोई सुराग नहीं मिला पाया है ।लोगो का कहना है कि उन्होंने इतने पैसे खर्च करके वाहन खरीदे तो हैं , परन्तु उनको बाहर खड़ी करना दिन प्रतिदिन बहुत ही हानिकारक होता जा रहा है ।यह चोरी की घटनाएं तो अक्सर इस मार्ग पर होती रहती है। और स्थानीय लोगों ने प्रशासन से यह गुहार लगाई है की इस मार्ग पर भी कभी-कभी रात के समय में गस्त लगाएं जाए। और पंचायती स्तर पर भी एक सरकारी पार्किंग बनाई जाएं जिससे चोरी की इस प्रकार की घटनाओं पर नियंत्रण हो सकें।स्थानीय लोगों में भूपेंद्र ठाकुर, राजेश,संजीव ,अभिषेक कविंदर ,सुमित ,प्रेम, सोनी ,लवली ,बंटी, यशु, अंकू ,सचिन, संदीप ,काकू, किशोरी, बलदेव, परमेश सुरेश आदि लोगों का कहना है कि सप्ताह में एक बार इस मार्ग पर रात के समय गस्त जरूर लगाया जाए ।ताकि भविष्य में बढ़ने वाली चोरी व अपराधिक घटनाओं पर काबू पाया जा सकें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज पीजीआई चंडीगढ़ रैफर !
अगला लेखचम्बा ! कोरोना वायरस से डरे नही बल्कि सतर्क ओर सावधान रहें।