चम्बा लुडडु झुम्हार मार्ग चार दिन से बंद।

0
3243
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा लुडडु झुम्हार मार्ग ,चार दिन से बंद पड़ा हुआ हैं। सबसे पहले यह मार्ग कठन्ना के पास पशुपालन विभाग की डिस्पेंसरी के पास की पहाड़ी से पत्थर खिसकने की वजह से बंद रहा। उसके बाद दोपहर के समय कठन्ना के पास पहाड़ी खिसकने की वजह से यह मार्ग बंद रहा और शनिवार के दिन जब उस पहाड़ी से गिरे पत्थर को हटाकर मार्ग को बहाल किया गया, तो उसके बाद उससे एक मोड़ पीछे चंबा की तरफ घूम -जंजला चौक के पास फिर से बहुत बड़ी खतरनाक पहाडी खिसकने की वजह से यह मार्ग फिर से अवरुद्ध हो गया, जिसके कारण काफी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमाचल पथ परिवहन निगम की दो बसे अभी भी चार दिन से कठन्ना के पास खड़ी हुई है, स्थानीय लोगों की गाड़ियां भी वहां पर फंसी हुई है ।और चंबा से इस मार्ग में किसी गांव में आई हुई बारात के साथ आए हुए लोगों की गाड़ीयां भी अभी तक पिछले चार दिन से कठन्ना में ही फंसी हुई है । स्थानीय लोगो और स्कूल में परीक्षा केंद्रों में जाने वाले अध्यापकों। सभी को पद यात्रा करनी पड़ रही है।और इसके कारण लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है ।दिन प्रतिदिन कहीं न कहीं पहाडो के खिसकने की यहां पर आम बात हो गई है ।लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द इस मार्ग को बहाल किया जाए ।

स्थानीय लोगों का कहना है, कि इस मार्ग की यह खस्ता हालत चम्बा झुम्हार मार्ग की कटिंग कार्य के कारण हुई है , मार्ग की कटिंग के कार्य के चलते ही , यह मार्ग कच्चा हो चुका है। और इस मार्ग पर दिन-प्रतिदिन हादसे की सम्भावना बनी रहती हैं। लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि इस मार्ग की पूरी तरह कटिंग के बाद जल्द से जल्द इस मार्ग पर कंक्रीट के डंगे लगाए जाएं, ताकि भविष्य में इस मार्ग पर कोई भी दुर्घटना का शिकार ना हो ।

स्थानीय लोगों में जितेंद्र, पंकज, रोहित, मनोहर, केवल, मनोज,मनूप, सुनील, रोहित, दीपक, मुकेश, बिनोद,कमल, रमेश आदि लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि इस मार्ग में कंक्रीट के कार्य को युद्ध स्तर पर शुरू किया जाएं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहमीरपुर ! इंडियन आर्मी ने हवलदार (एसएसी) लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित किया ।
अगला लेखऊना ! कोरोना वायरस से निपटने के लिए पुख्ता प्रबंध !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]