सैंज ! विधायक सुरेंद्र शौरी के नेतृत्व में वन मंत्री से मिला दुर्गम क्षेत्र का प्रतिनिधिमंडल !

0
1911
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सैंज ! सैंज घाटी की अति दुर्गम क्षेत्र का प्रतिनिधि मंडल शनिबार को स्थानीय विधायक सुरेंद्र शौरी के नेतृत्व में वन मंत्री गोविंद ठाकुर से मिला! जिसमे उन्होंने सरकार से ग्रेट हिमालय नेशनल पार्क के अंतर्गत आने बाले शाकटी मरोड गाँव की समस्याओं को वन मंत्री के समक्ष रखा !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसमे गाड़ापारली पँचायत के प्रधान भाग चन्द ने विधायक सुरेंद्र शौरी के नेतृत्व में क्षेत्र की समस्याओं को उजागर करते हुए इस पिछड़े क्षेत्र में सड़क, बिजली की मांगों को प्रमुखता से उठाया है! उन्होंने वन मंत्री से अपने क्षेत्र का दुखड़ा प्रकट करते हुए कहा है कि आजादी के 70 साल बाद भी आज तक हमे मूलभूत सुविधाओ से वंचित रहना पड़ रहा है!जिसके कारण हाल ही में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बहन गीता देवी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा सड़क सुबिधा होती तो शायद ऐसी अनहोनी न होती,साथ ही उन्होंने सरकार के समक्ष मतदान प्रचार के दौरान स्टार प्रचारक रही स्बर्गीय शाडी देवी के सपने को साकार करने के लिए भी सरकार से गुहार लगाई है !

इस मौके पर सैंज घाटी की दुर्गम पंचयात गाडापारली के ग्रामीण हीरा लाल,निमत राम,सीता देवी ने भी वन विभाग की अपनी समस्याओं को लेकर माननीय वन परिवहन व युवा सेवा खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर जी से में मिले। मंत्री जी ने समस्याओं का उचित समाधान करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर धर्मपाल, राजपाल,लगन चन्द,यान चन्द,हीरा लाल,सुंदर सिंह, जीत राम,जै राम आदि उपस्थित रहे!

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! 8 मार्च 2020 को किया गया सिप्पी उत्थान संस्था की कार्यकारिणी का गठन।
अगला लेखजिला प्रोग्रेसिव काउंसिल की बैठक का किया गया आयोजन।