सरकाघाट में “बाल गृह आश्रम” के बच्चों संग मनाई होली !

0
714
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सरकाघाट ! मंगलवार को प्रदेश भर में होली के त्यौहार को बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। सरकाघाट बाजार में इस बार होली नहीं मनाने का निर्णय लिया गया था इसी को देखते सरकाघाट के दो युवाओं ने हर साल की तरह इस बार भी होली कुछ खास मनाने की सोची इसी के चलते उन्होंने निर्णय लिया की इस बार की होली क्यों ना अलग तरह से मनाई जाए। जी हां हम बात कर रहे हैं युवा विपन राणा (भाजयुमो आईटी सेल मंडी के प्रभारी) तथा मुकेश राणा (सरकाघाट केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष) की इन दोनों ने मिलकर इस बार होली भरनाल के दीनबंधू सेवा मंडल द्वारा संचालित “बाल गृह आश्रम” के लगभग 40 बच्चों के साथ मनाई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस मौके पर इन्होंने बच्चों को फल, मिठाई तथा भव्य केक काटकर होली की शुरुआत की। होली के इस रंगारंग कार्यक्रम में हिमाचली गीतों पर बच्चों ने खूब रंग उड़ाए और मस्ती भी की। बच्चों से खास बातचीत करके उन्होंने बताया की यह इनकी जिंदगी की पहली खुशनुमा होली थी। सरकाघाट के लोगों ने दोनों युवाओं की इस अनोखी पहल की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना भी की।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा ! एचआरटीसी बस दुर्घटना में 5 लोगो की मौत।
अगला लेखसरकाघाट ! 29 करोड़ से मिलेगी चार पंचायतों को पेयजल सुविधा -महेन्द्र सिंह ठाकुर !

आनी ! ज़रूररमन्दों की सहायता के लिए रेड क्रॉस सोसाइटी के...

आनी ! कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के संकट से बचने व ज़रूररमन्दों की सहायता के लिए आनी व निरमण्ड क्षेत्र के कई समाजसेवी,जन-प्रतिनिधि,व्यवसायी,युवक मण्डल,महिला...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें