शिमला ! हिमाचल पथ परिवहन निगम में चालकों के 400 पद भरे जाएंगे।

0
3972
सांकेतिक चित्र सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल पथ परिवहन निगम में चालकों के 400 पद भरे जाएंगे। निगम प्रबंधन द्वारा इन पदों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया 16 मार्च से आरंभ होने जा रही है, जो करीब एक महीना चलेगी। शुरुआती ड्राइविंग टेस्ट के बाद अंतिम चरण के टेस्ट 16 अप्रैल से होंगे। अंतिम चरण के टेस्ट शिमला के तारादेवी में लिए जाएंगे। एचआरटीसी में चालकों के पद भरने के लिए निगम प्रबंधन द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर दी गई हैं। ड्राइविंग टेस्ट प्रक्रिया प्रदेश के चारों डिविजन में 16 मार्च से शुरू होगी। शिमला डिविजन सहित धर्मशाला, मंडी, शिमला और हमीरपुर डिविजन में भी इसी दिन से प्रारंभिक ड्राइविंग टेस्ट प्रकिया होगी। निगम प्रबंधन द्वारा भर्ती प्रक्रिया को लेकर सख्त निर्देश जारी किए गए हैं। प्रारंभिक ड्राइविंग टेस्ट निर्धारित तारीख पर ही लिए जाएंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उम्मीदवारों को कॉल लेटर निर्धारित पते पर भेज दिए गए हैं। यदि किसी उम्मीदवार को कॉल लेटर नहीं पहुंचा है, तो वह उम्मीदवार निगम प्रबंधन से संपर्क कर सकता है। शिमला के प्री टेस्ट मंडलीय कार्यशाला तारादेवी में होंगे। प्रदेश के चारों डिविजनों में प्रारंभिक ड्राइविंग टेस्ट परीक्षा डिविजन स्तर पर होगी। इसके बाद अंतिम चरण की टेस्ट प्र्रक्रिया शिमला में होगी। शिमला में ड्राइविंग टेस्ट प्रक्रिया तारादेवी में होगी। इसमें प्री परीक्षा में उत्तीर्ण होने वालों की अलग से सूची तैयार की जाएगी, वहीं मुख्य परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों की अंतिम सूची तैयार होकर मैरिट बनेगी। मंडलीय प्रबंधक रघुवीर सिंह ने बताया कि एचआरटीसी में ड्राइविंग टेस्ट प्रकिया 16 मार्च से आरंभ होगी, जबकि अंतिम चरण के ड्राइविंग टेस्ट 16 अप्रैल से होंगे। इस ड्राइविंग टेस्ट प्रक्रिया में करीब नौ हजार के करीब उम्मीदवार भाग लेंगे।

मंडी ! HRTC चालक की भर्ती हेतु प्रारम्भिक ड्राईविंग टेस्ट 16 मार्च से 18 अप्रैल तक !

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेख!! राशिफल 10 मार्च, 2020 मंगलवार !!
अगला लेखचम्बा । एचआरटीसी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त – 4 लोगो की मौत।

विधायक राजेंद्र गर्ग का हाल जानने आई जी एम सी पहुंचे...

घुमारवीं विधानसभा के विधायक राजेंद्र गर्ग की शुक्रवार देर रात तबीयत बिगड़ गई थी । तबीयत खराब होने पर उन्हें जिला अस्पताल बिलासपुर ले...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें