वेलफेयर एसोसिएशन चंबा की बैठक का किया गया आयोजन।

0
1452
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चंबा वेलफेयर एसोसिएशन चंबा की बैठक का आयोजन कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश की अध्यक्षता में की गई। इस मौके पर जिला मुख्यायल में लोगों को पेश आ रही समस्याओं पर चर्चा की गई। ओम प्रकाश ने बताया कि जिला में टैक्सी के दाम निर्धारित नहीं है। टैक्सी चालक मनमाने दाम से लोगों को लुटा जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चंबा मेडिकल कॉलेज से कई बार आपातकालीन स्थिति में मरीजों को टांडा या बाहर रेफर किया जाता है। जिससे एंबुलेंस सुविधा न मिलने पर लोगों को मजबूरी में टैक्सी करनी पड़ती है। लेकिन टैक्सी चालक मनमाने दाम से लोगों को लुटने का कार्य कर रहे हैं। वहीं चंबा के एतिहासिक मंदिर भलेई व खजियार के लिए भी मनमाने दाम वसूले जा रहे हैं। इस बारे में जिला प्रशासन ने अभी तक दाम निर्धारित नहीं किए गए हैं।

वहीं जिला मुख्यायल के अलावा भरमौर पठानकोट एनएच की हालत खस्ता हो गई है। राष्ट्रीय राजमार्ग की हालत खस्ता होने के कारण अब तक कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। क्रैश बैरियर अथवा पैरापिट के अभाव होने से दर्जनों वाहन सड़क से नीचे लुढ़क चुके हैं। विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में कई घरों के चिराग बुझ गए हैं। दुर्घटना की दृष्टि से अति संवेदनशील स्थानों पर क्रैश बैरियर अथवा पैरापिट लगाना अति अनिवार्य है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजयराम सरकार का तीसरा बजट भी दिशाहीन – डा.आजाद !
अगला लेखबिलासपुर ! एसडीएम झंडुता होंगे बाबा बालक नाथ मेला के अधिकारी – राजेश्वर गोयल !

चम्बा ! नवरात्रों में नौ दिन अखंड जोत व पूजा अर्चना...

चम्बा ! 19 अप्रैल , ! पूरे देश में नवरात्रि का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। चम्बा में भी जगह-जगह पर मंदिरों...