भरमौर-होली के एक प्रतिनिधिमंडल ने समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को किया ज्ञापन प्रेषित।

0
2247
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! होली में लोगों को पिछले काफी समय से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन, इन्हें हल करने के लिए सरकार द्वारा कोई भी उचित कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। यदि होली में पेश आ रही समस्याओं को सरकार व प्रशासन द्वारा 15 दिनों के भीतर हल नहीं किया जाता है तो आंदोलन करने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी सरकार व प्रशासन की होगी। यह चेतावनी कांग्रेस कमेटी भरमौर-होली द्वारा दी गई है। कांग्रेस कमेटी भरमौर-होली का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को समस्याओं को लेकर उपतहसील होली के नायब तहसीलदार से मिला।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने नायब तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया। इस दौरान सदस्यों ने कहा कि खड़ामुख-न्याग्रां मार्ग काफी लंबे समय से खस्ताहाल है। इसकी हालत को सुधारने के लिए सरकार द्वारा कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र होली में काफी लंबे समय से रिक्त पडे पदों को भरने के लिए अभी तक कोई प्रयास नहीं किए गए हैं।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय होली में भी लंबे समय से अध्यापकों की कमी चल रही है। होली बाजार से होकर जाने वाला मुख्य मार्ग की हालत भी सही नहीं है। मच्छैतर-चन्हौता बस सेवा दो वर्षों से बंद पड़ी हुई है। जीएमआर परियोजना द्वारा निजी वाहनों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसेंटर ऑफ एक्सीलेंस इलैक्ट्रिकल के प्रशिक्षु मिले उपायुक्त चम्बा से।
अगला लेखघुमारवीं ! सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा पहुंची !