मंडी ! निशांत शर्मा ने बॉडी बिलडिंग में प्रदेश का मान दुनिया में बढ़ाया !

0
2037
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जिला मंडी के सुंदरनगर के रहने वाले निशांत शर्मा ने बॉडी बिलडिंग में प्रदेश का मान दुनिया में बढ़ाया है। हाल ही में निशांत शर्मा ने चंडीगढ़ के टैगोर थिएटर में संपन्न हुए शेरू क्लासिक इंटरनेशनल इवेंट में कांस्य पदक पर अपना कब्जा जमाया है। जानकारी देते हुए बाडी बिल्डर निशांत शर्मा ने कहा कि चंडीगढ़ में संपन्न हुई शेरू क्लासिक चेंपियनशिप में लगभग 300 प्रतिभागियों ने भाग लिया और इस प्रतियोगिता में इंटरनेशनल पैनल के जज ने प्रतिभागियों के हुनर को परखकर अपनी जजमेंट दी। उन्होंने कहा कि इस अंतरराष्ट्रीय इवेंट में जजों द्वारा उनकी प्रतिभा को सराहते हुए मैन क्लासिक फिजेक में कांस्य पदक प्रदान किया गया है। निशांत शर्मा ने कहा कि आजकल वह आने वाले दिनों में आयोजित होने वाली नार्थ इंडिया और मिस्टर इंडिया प्रतियोगिताओं को लेकर जमकर अभ्यास कर रहे हैं और इन प्रतियोगिताओं में भी क्षेत्र सहित प्रदेश का नाम ऊंचा करेंगे। उन्होंने कहा कि उनका बॉडी बिलडिंग के क्षेत्र में प्रो कार्ड हासिल करना है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अपनी इस उपलब्धि का श्रेय निशांत शर्मा ने अपने कोच पंचकूला के प्रसिद्ध जिम ट्रेंनर अनुभव गौतम, माता-पिता, परिवार और दोस्तों को दिया है। बता दें कि इससे पहले भी निशांत शर्मा अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। निशांत ने अपने 5 वर्षों के केरियर में 3 बार मिस्टर हिमाचल, उत्तरी भारत प्रतियोगिता में सिल्वर, बास क्लासिक में ब्रांज और मिस्टर पंजाब में गोल्ड मेडल जीता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसंधोल ! भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना !
अगला लेखबद्दी ! रिश्वत लेते महिला सब-इंस्पेक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]