चम्बा ! एक वर्ष की अवधि के लिए नाई और माली की सेवाओं के लिए लिए जाएंगे आवेदन !

0
3528
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चम्बा में पुलिस विभाग में एक नाई और एक माली जो अच्छे अनुभव व रुचि रखते हैं पुलिस लाइन चम्बा में एक वर्ष की अवधि के लिए नाई और माली की सेवाओं की आउटसोर्सिंग प्रदान करने के इच्छुक प्रतिनिधि आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की निविदाएं/कोटेशन दिनांक 07-03-2020 को शाम 5 बजे तक पुलिस अधीक्षक कार्यालय, जिला चंबा में प्राप्त किए जाएंगे। कार्यालय में प्राप्त की गई सभी निविदाओं को अधिकृत प्रतिनिधियों की उपस्थिति (जो उपस्थित होना चाहते हैं) को 09-03-2020 को दोपहर 12 बजे खोला जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

निम्नलिखित शर्तों के अधीन उम्मीदवार की सेवाओं की आउटसोर्सिंग होगी जो एक दिन में 08 घंटे के लिए नाई और माली की सेवाएं प्रदान करेगा, उम्मीदवार के पास बार्बर और बागवानी कार्य का बेहतर कौशल होना चाहिए, उम्मीदवार को हिमाचल प्रदेश का बोनाफाइड होना चाहिए, आउटसोर्स आधार पर सेवा प्रदाता द्वारा प्रदान किया जा रहा व्यक्ति की आयु 18-50 वर्ष के बीच होनी चाहिए, नाई पुलिस कर्मियों के बालों की कटाई, ट्रिमिंग, शेव आदि जैसी बार्बर सेवाएं प्रदान करेगा और उसे अपने काम में कुशल होना चाहिए, नाई द्वारा साफ कपड़े व अच्छे उपकरणों का उपयोग किया जाएगा और व्यक्तिगत स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जाएगा, वह व्यक्ति, जो माली की सेवाएं प्रदान करेगा, पौधों को पानी देने , ट्रिमिंग करने व मलबे और कूड़े को साफ करने के लिए जिम्मेदार होगा, नियंत्रण अधिकारियों द्वारा उनकी तैनाती के एक महीने के बाद बाहरी व्यक्तियों के प्रदर्शन का विश्लेषण / समीक्षा की जाएगी और यदि संतोषजनक नहीं पाया गया, तो सफल बोलीदाता ऐसे कर्मियों को फिर से नियुक्त करने के लिए जिम्मेदार होगा, सेवा प्रदाता द्वारा यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आउटसोर्स कर्मचारियों के भुगतान का भुगतान बैंक, चेक या किसी भी इलेक्ट्रॉनिक भुगतान विधि द्वारा किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! होली में किया गया कांग्रेस कमेटी भरमौर की बैठक का आयोजन !
अगला लेखसुंदरनगर ! हाईवे किनारे पेड पार्किंग को लेकर कारोबारियों में गहरा रोष !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]