बद्दी ! स्कूली बच्ची से दुष्कर्म मामले में स्कूल के एमडी के खिलाफ मामला दर्ज !

0
1788
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! औद्योगिक नगर बद्दी के समीप मलकु माजरा में स्थित बद्दी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के एमडी के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को 4 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर बद्दी निवासी व लड़की के परिजन एसपी बददी से मिले थे और उसके बाद उन्हें स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए अपील की थी ।उनकी अपील के बाद पुलिस हरकत में आई और उसके साथ ही उन्होंने नियमों का उल्लंघन करने को लेकर बद्दी इंटरनेशनल स्कूल केएमडी के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है ।उधर एसपी बददी रोहित मालपानी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इंटरनेशनल स्कूल में नियमों को की पालना नहीं की जा रही थी। जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

क्या था पूरा मामला 14 फरवरी को बद्दी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की बच्ची के साथ बस में दुष्कर्म का मामला सामने आया था। जिसमें हरियाणा पुलिस ने दोषी निरंजन को गिरफ्तार कर लिया था। बच्ची का कहना था कि बस चालक निरंजन ने उसे घर छोड़ने से पहले उसे उसके साथ दुष्कर्म किया ।जिसकी रिपोर्ट बच्ची की मासी ने महिला थाना पंचकूला में दर्ज कराई थी और रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद महिला उक्त आरोपी को उठाकर ले गई थी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबददी और नालागढ़ के दो निजी होटलों का लाइसेंस होगा रद्द !
अगला लेखचम्बा ! चुवाड़ी में सुबह सवेरे 2 हादसे, रात को गिरने से एक मरा !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

शिमला ! विद्यालय की प्रधानाचार्या,बच्चों व अध्यापकों ने ली शपथ !

शिमला, 18 अप्रैल (विशाल सूद) ! विधानसभा 63-शिमला शहरी में "सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षण एवं निर्वाचक सहभागिता" (स्वीप) कार्यक्रम के अंतर्गत आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक...
[/vc_column][/vc_row]