चम्बा ! चुवाड़ी में सुबह सवेरे 2 हादसे, रात को गिरने से एक मरा !

0
918
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जिला के पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत आज सुबह एक के बाद एक हादसे में दो लोग घायल हो गए जिन्हें टांडा रैफर किया गया है। सुबह तड़के करीब साढ़े 4 बजे हुए एक कार हादसे में चालक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार केलण गांव के समीप हुए इस हादसे में अंग्रेड निवासी 30 वर्षीय अंकुश पुत्र पवन घायल हो गया। हादसे के बाद चुवाड़ी अस्पताल लाए गए घायल को मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया गया है। इस मामले में प्रशासन की ओर से 3000 रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई।
उधर सुबह तोरनु के समीप एक टिप्पर हादसे का शिकार हो खाई में जा गिरा। तोरनु के समीप हुए इस हादसे में घायल हुए चालक को चुवाड़ी अस्पताल ले जाया गया है। घायल चालक त्रिमथ निवासी कमलदीन पुत्र लिखू को उपचार के लिए चुवाड़ी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया है। आरम्भिक जानकारी के अनुसार हादसा सड़क के धंसने के कारण हुआ बताया जा रहा है। प्रशासन की ओर से घायल को 5000 की फौरी राहत मुहैया करवा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उधर शनिवार रात एक व्यक्ति की ढाँक से गिरने से मौत हो गई। रायपुर पंचायत के खारे दा द्रबड़ निवासी धर्म चंद पुत्र जिगरी की गिरने से मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस थाना चुवाड़ी की टीम शव का पोस्टमार्टम करवा रही थी। दिहाड़ी आदि कर परिवार का पालन करने वाले धर्म चंद की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 10000 रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखबद्दी ! स्कूली बच्ची से दुष्कर्म मामले में स्कूल के एमडी के खिलाफ मामला दर्ज !
अगला लेखचम्बा ! मातृ शिशु बैठक के कार्यक्रम का आयोजन !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें