चम्बा ! साफ सफाई की बजह से नही हो पा रही पानी की उचित निकासी !

0
513
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पर्यटन नगरी डलहौजी के कोर्ट रोड पर सड़क किनारे की नाली की नियमित साफ-सफाई न होने से पानी की उचित निकासी नहीं हो पा रही है। वहीं बारिश होने के बाद सड़क पर जमा पानी राहगीरों के लिए परेशानी का कारण बन गया। शनिवार को भी बरसात होने पर नालियों का गंदा पानी कोर्ट रोड पर सड़क में जमा हो गया, जिससे कि लोगों का सड़क से पैदल हो कर गुजरना मुश्किल हो गया। वहीं वाहनों की आवाजाही से गंदा पानी उछलकर लोगों के ऊपर गिरने से लोगों को काफी दिक्कत हुई। हालात यह थी कि सड़क में करीब एक फीट तक पानी भर गया था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गौर हो कि कोर्ट रोड से होकर ही पंजाब नेशनल बैंक, एसडीएम कार्यालय, नागरिक अस्पताल, लोनिवि अधीक्षण अभियंता कार्यालय, लोनिवि विश्राम गृह, एक निजी अस्पताल, सदर बाजार स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर व गुरुद्वारा सहित गैस एजेंसी की तरफ जाने के लिए रास्ता है, लेकिन बरसात में सड़क में पानी जमा हो जाने से राहगीरों को अकसर दिक्कतें झेलनी पड़ती हैं। लोगों ने नगर परिषद डलहौजी से कोर्ट रोड पर सड़क किनारे की नाली की नियमित साफ-सफाई करवाने की मांग की है, ताकि बरसात होने पर पानी सड़क में जमा न हो और नाली के रास्ते पानी की उचित निकासी हो सके। कोर्ट रोड पर सड़क किनारे नाली के साथ वाहन पार्क रहने से नाली की नियमित सफाई करवाने की समस्या होती है।

शनिवार को भी सड़क किनारे से वाहन हटवाकर नाली की सफाई करवाई गई थी। परंतु नाली में गाद अधिक होने के कारण निकासी सहीं ढंग से नहीं हो पाई और सड़क में पानी जमा होने की समस्या आई।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखनगर परिषद चंबा के तहत लोगों को पेश आ रही कई समस्याएं।
अगला लेख!! राशिफल 1 मार्च, 2020 रविवार !!

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें