चुराह ! दो वर्षों में चुराह में कई जनहित एवं विकासात्मक कार्य हुए – भाजपा मण्डल !

0
1290
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भाजपा मण्डल चुराह के पदाधिकारियों ने सयुंक्त बयान में कहाँ कि पिछले दो वर्षों में चुराह में कई जनहित एवं विकासात्मक कार्य हुए है जिनमे मुख्यतः सव जज कोर्ट,तीसा अस्पताल को स्तरोंनत कर सौ विस्तर किया गया, चुराह में आई पी एच डिवीजन एवं PWD डिवीजन, आई टी आई,पुखरी में सव तहसील ,मसरुण्ड में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र,कुंणगा में प्राथमिक पाठशाला ,पूरे चुराह में आज स्कूलों में स्टाफ़ लगभग पूरा हो गया है करोड़ो रु की लागत से तीसा(भंजराड़ू)में बस अड्डे का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है ,कई सड़कों का भूमि पूजन किया गया जिनमे कइयों का कार्य आरंभ हो चुका है,आज चम्बा तीसा मुख्य सड़क की चौड़ाई का काम युद्ध स्तर पर चला है इसके अतिरिक्त कई कार्य जो चुराह में हुए है तथा हो रहे है। लेकिन सुरेंद्र भारद्वाज को ये सब जनहित नही व्यक्तिगत विकास लग रहा है उनका कहना है कि जनहित का विकास घोषणाओं तक सिमट कर रह गया है।सुरेंद्र भारद्वाज दस वर्षों तक चुराह के विधायक रहे उनके पिता विद्याधर चुराह (राजनगर)से मंत्री रहे है चुराह में लगभग एक ही परिवार ने शासन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आजादी के बाद 70 सालो तक देश,प्रदेश में कांग्रेस का शासन रहा जो चुराह आजादी से पहले पूरी चम्बा रियासत में विकास के मामले में सबसे पहले नंबर पर आता था वो चुराह आजादी के बाद पूरे चम्बा जिले में सबसे पिछड़ा क्षेत्र कैसे हुआ इसका जिमेबार कौन है। सबसे पहले तो सुरेंद्र भारद्वाज ये बताए कि चुराह आगे बढ़ने की बजाय पीछे क्यों हुआ। विस् उपाध्यक्ष हंस राज का अभी छोटा सा कार्यकाल जिसमे वो पाँच साल तक विधायक रहे तथा चुराह में कई विकासात्मक कार्य करवाए पिछले दो वर्षों से विस् उपाध्यक्ष है इन दो वर्षों में चुराह ने प्रदेश तथा देश में एक अलग पहचान बनाई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग ! आचार्य उमेश कृष्ण शर्मा को एक बार फिर जान से मार देने की धमकी !
अगला लेखबददी बीएसएनएल के 7 कर्मचारियों ने ली वीआरएस !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...