मंडी ! युवा कांग्रेस ने मंडी में अनुराग ठाकुर का पुतला फूंकने की कोशिश की !

0
2304
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! युवा कांग्रेस ने मंडी में केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर के खिलाफ भड़काऊ भाषण के विरोध में एक धरना प्रदर्शन किया और अनुराग ठाकुर का पुतला फूंकने की कोशिश की, लेकिन पुलिस बीच में रोड़ा बन गई। अनुराग ठाकुर दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए एक भड़काऊ भाषण दिया था, उसके विरोध में युवा कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर का पुतला फूंकना चाहा लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाए। इस बीच पुलिस और युंका के बीच काफी खींचतान भी हुई। युवा कांग्रेस ने मांग की है कि मोदी सरकार जल्द से जल्द अनुराग ठाकुर को मंत्रीपद से बर्खास्त करे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस मौके पर इस मौके पर राज्य महासचिव राकेश जम्वाल, राज्य महासचिव योगेश पटियाल, सदर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रविंद्र सिली, धर्मपुर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष जितेंद्र ठाकुर, द्रंग के युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज ठाकुर, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष सिद्धांत, हरनाम सिंह बल्ह युवा कांग्रेस के अध्यक्ष, नाचन युवा के अध्यक्ष बोधराज किशोरी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! राजस्थान में देशभर के पत्रकार भाग लेंगे , राष्ट्रीय स्तर की बैठक में !
अगला लेखमंडी ! सीआरसी सुंदरनगर को ग्रांट ना मिलने के कारण दिव्यांग को करना पड़ रहा मुश्किलों का सामना !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! ज़िला में उपभोक्ताओं के घर गैस सिलेंडर के साथ...

चम्बा ! उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल ने  लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोगों की भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर स्वीप  कार्यक्रम ...
[/vc_column][/vc_row]